''द कपिल शर्मा शो'' में उदित नारायण का खुलासा, कपिल एक एपिसोड के लेते हैं इतने रूपए

10/15/2019 4:52:26 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कॉमेडियन कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' को दर्शक खूब पसंद करते हैं। अगर आप शो फॉलो करते हैं, तो आपने गौर किया होगा कि कपिल अपने सेलिब्रिटी गेस्ट से उनकी इनकम के बारे में पूछते हैं और हर कोई इसे मज़ेदार तरीके से लेता है और इसका मज़ाक में जवाब देता है, लेकिन क्या आपको कपिल की इनकम के बारे में पता है? खैर, गायक उदित नारायण ने शो में खुलासा किया कि 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड के लिए कपिल 1 करोड़ रुपये लेते हैं।

PunjabKesari, Kapil Sharma Images

उदित नारायण हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में गेस्ट बनकर पहुंचे थे। उदित नारायण ने एक सवाल के जवाब में कपिल पर तंज कसा। उन्होंने कपिल से मजाकिया लहजे में कहा कि कपिल अपने पॉपुलर शो के एक एपिसोड की होस्टिंग के लिए सोनी टीवी से लगभग 1 करोड़ रुपये लेते हैं। सिंगर ने अपने बारे में कुछ इंट्रेस्टरिंग बातें भी शेयर कीं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के बारे में बात की और अपनी लाइफ से जुड़ीं कुछ मजेदार बातें शेयर कीं। शो में उनके बेटे आदित्य नारायण के साथ उनकी वाइफ भी आई हुईं थीं।

PunjabKesari, Kapil Sharma Images

शो में उदित नारायण की लव लाइफ भी सामने आई। आदित्य ने कहा कि उनके पिता एक्टिंग करते थे और बारिश में भी खड़े होते थे और एयर इंडिया की एयर होस्टेस दीपा (उनकी मां और उदित नारायण की पत्नी) से मिलने के लिए कहते थे। शो में पूरी नारायण फैमिली ने खूब मस्ती की। आदित्य ने अपने पिता से जुडी कुछ और मजेदार बातें शो में शेयर कीं। 

PunjabKesari, Kapil Sharma Images

'द कपिल शर्मा शो' ने टीआरपी चार्ट में 40 वें सप्ताह के लिए 2.3 अंकों के साथ छठा स्थान प्राप्त किया है। 'कुंडली भाग्य', 'कुमकुम भाग्य' जैसे शो ने लिस्ट में पहला और दूसरा स्थान हासिल किया, जबकि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कौन बनेगा करोड़पति 11' और 'सुपरस्टार सिंगर' ने टीआरपी चार्ट में तीसरा, चौथा और पांचवां स्थान हासिल किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News