Birthday Bash: हिमाचल में दोस्तों और फैमिली संग कपिल शर्मा की शानदार पार्टी, मां की बाहों में थिरकती दिखीं अनायरा

4/4/2022 12:37:12 PM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल दिन पर कपिल शर्मा को उनके दोस्तों, परिवार और फैंस ने ढेर सारी बधाई भेजी। वहीं कपिल ने अपने बर्थडे पर हिमाचल में शानदार पार्टी दी। इस पार्टी में उनकी मां ,पत्नी गिन्नी चतरथ, बेटी अनायरा, बेटे त्रिशान और दोस्त शामिल हुए। 

उनके बर्थडे बैश की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें कॉमेंडी किंग को अपने परिवार और दोस्तों के संग डांस और गाना गाते हुए देखा गया। कपिल शर्मा के आउटडोर इवेंट को देखकर लग रहा है कि उनके बर्थडे बैश का थीम ब्लैक रखा गया था। पार्टी में शामिल होने वाले सभी गेस्ट और उनके फैमिली के लोग ब्लैक आउटफिट में शानदार दिखे।  

कपिल के बर्थडे बैश में सिंगर तेजी बाजवा भी शामिल हुए थे। जहां उन्होंने अपनी शानदार पर्फॉमेंस से सभी का दिल जीत लिया। कपिल भी उनके पंजाबी गाने पर थिरके बिना नहीं रह पाए। कपिल को उनके गानों पर थिरकते हुए नजर आए। बैक ग्राउंड में देखा जा सकता है कि एक नियॉन साइन में ‘हैप्पी बर्थडे कपिल सर’ लिखा हुआ है।

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल पत्नी गिन्नी, मां और बेटी अनायरा के साथ दिख रहे हैं। इस वीडियो में अनायरा मम्मी की गोद में नजर आ रही हैं। वह गाने पर तालियां बजा रही हैं और मां की गोद में ही थिरक रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Teji Bajwa (@teji_bajwa)

 

लुक की बात करें तो कपिल ब्लैक शर्ट, मैचिंग पैंट्स और ग्रे जैकेट में हैंडसम दिखे। वहीं गिन्नी चतरथ ब्लैक ड्रेस में स्टाइलिश लगी। अनायरा की बात करें तो वह व्हाइट फ्रिल्स वाली ब्लैक ड्रेस में प्यारी लगीं। फैंस कपिल के बर्थडे बैश की इन वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yasir hussain (@yasir_hussain_singer)

काम की बात करें तो कपिल का करियर की ऊंचाई पर हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने स्टैंड अप के बाद कपिल ने भुवनेश्वर में नंदिता दास के साथ एक फिल्म की शूटिंग की। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में यूएस-कनाडा टूर की घोषणा की जो जून और जुलाई में होने जा रहा है।
 

Content Writer

Smita Sharma