सलमान की पहल से फिर लोगों को हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

11/13/2018 3:10:52 PM

मुंबई: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर छोटी पर्दे पर लौटने की तैयारी में हैं। उनका सुपरहिट कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही फिर शुरू होने जा रहा है। इस बारे में उन्होंने खुद अपने फैन्स को ट्विटर के जरिए जानकारी दी थी। वहीं इस शो को लेकर एक औप खबर सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने अपनी दुश्मनी भूलाकर एक साथ स्टेज शेयर करने पर सहमति जता दी है। इन दोनों को एक साथ लाने के पीछे किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान का हाथ है।

दरअसल, सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस कपिल का शो प्रड्यूस कर रहा है। दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर भी सलमान के साथ उनकी फिल्म भारत में काम कर रहे हैं। इसी दौरान सलमान ने इन दोनों का पैचअप करवा दिया क्योंकि सलमान जानते हैं कि शो के लिए सुनील का साथ आना कितना जरूरी है। जब सलमान ने सुनील से शो में वापस आने के लिए कहा तो वो सलमान को मना नहीं कर पाए और उन्होंने शो का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी।

 

बता दें कि साल 2017 की शुरुआत में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद ही सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था। इस झगड़े का शो की टीआरपी के साथ कपिल शर्मा की सेहत पर भी बुरा प्रभाव पड़ा और मेकर्स ने 'द कपिल शर्मा शो' पर ब्रेक लगाने का फैसला किया लेकिन कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा ने बताया कि वह इस साल के अंत तक 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन लेकर आ रहे हैं।

इसके साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है इस महीने के अंत तक द कपिल शर्मा शो की शूटिंग फिर से शुरू हो सकती है, जबकि दिसंबर के तीसरे हफ्ते में नए सीजन के पहले एपिसोड को टेलीकास्ट किया जाएगा। सुनील का शो में वापस आ जाना कपिल के लिए चमत्कार से कम नहीं होगा।  फैंस भी  कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। 

Neha