पंजाबी रीति र‍िवाजों से हुई कपिल और गिन्नी की शादी, देखें तस्वीरें

12/13/2018 9:49:53 AM

जालंधरः टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ को अब जीवन संगिनी बना ल‍िया है। 12 द‍िसंबर को हुई इस शादी की तस्‍वीरें अब सामने आने लगी हैं। वैसे कपिल की इस शादी का उनके फैंस का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। कपिल की शादी पंजाबी र‍िवाजों से जालंधर में हुई है जो उनका होमटाउन भी है। 


उनकी इस शादी का फंक्‍शन 10 दिसंबर से शुरू किया गया था जिसमें गिन्‍नी के घर पर मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ था। कपिल शर्मा की शादी में टीवी जगत के तमाम स‍ितारे शामिल हुए और उनके साथ कॉमेडी शोज कर रहे स्‍टार्स तो खासतौर पर अट्रैक्‍शन रहे।

मोना चक्रवर्ती, कृष्‍णा अभ‍िषेक, सुदेश लहरी, पंजाबी सिंगर गुरदास मान, रणजीत बावा जैसे नाम उनकी शादी के खास मेहमान रहे। बता दें क‍ि शादी से पहले हुए माता की चौकी पर भी ये स‍ितारे नजर आए थे। 

जहां तक इस कपल के लुक की बात है तो अपनी शादी पर कप‍िल शर्मा ने खूबसूरत पगड़ी पहनी है। वहीं उनके कुर्ते और गिन्‍नी के लहंगे की चोली का रंग खासा मेल खाता है। गिन्‍नी की जूलरी भी आम ब्राइडल जूलरी से हटकर रही। तो उनके लुक को भारी मांग टीका और चूड़े के साथ पहने गए कलीरे बेहद खास बना रहे थे। 

 

Pawan Insha