कपिल-गिन्नी का रिसेप्शन, मीका ने गाया गाना,कपिल ने बजाया ड्रम, ये सितारें आए नजर

2/2/2019 11:25:20 PM

मुंबईः टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ की जब से शादी हुई है तब से वे चर्चा में बने हुए हैं। कपिल अपनी शादी के बाद दो रिसेप्शन दे चुके हैं। वह अपनी शादी का जश्न मना रहें हैं। आज उनकी शादी का तीसरा रिसेप्शन है। उनके तीसरा रिसेप्शन दिल्ली में हो रहा है। इस रिसेप्शन पार्टी में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की पहली तस्वीर सामने आई है।

इस पार्टी में खेल और बॉलीवुड जगत के फेमस सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। पार्टी में सुरेश रैना, युवराज सिंह, सिंगर मीका सिंह और सोहेल खान समेत कई स्टार्स पहुंचे। मीका सिंह, दलेर मेहंदी और हर्षदीप कौर ने गाना गाकर कपिल के रिसेप्शन को और भी शानदार बना दिया।

कपिल और गिन्नी ने अपने रिसेप्शन में ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी। गिन्नी हैवी इम्ब्राॅयडरी का सूट पहने  खूबसूरत लग रही हैं। वहीं कपिल ब्लू शेरवानी में जच रहे थे। 

एक वीडियो में मीका सिंह 'सुबह होने ना दे' गाना गा रहे हैं और कपिल ड्रम बजा रहे हैं। वहीं दूसरी वीडियो में दलेर मेहंदी 'बोलो तारा रारा' गाना गाते दिख रहे हैं। इस गाने पर कपिल की मां अपनी बहू-बेटे के साथ डांस कर रही हैं। 

बता दें कि इस रिसेप्शन से पहले कपिल और गिन्नी ने बीते साल 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी दी थी। इसके बाद 24 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी रखी थी। इस पार्टी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रेखा सहित कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। 



बता दें कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं।ट्विटर पर गिन्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करतो हुए लिखा है कि यह सेलिब्रेशंस रुकने वाले नहीं हैं, आपकी दुआओं की जरूरत है। 

 

 

View this post on Instagram

KapilGinniDelhiReception . #kapilsharma #mikasingh #kapilsharmashow #sohailkhan #yuvrajsingh #ginnichatrath

A post shared by dhoni7_kapilsharma9_fan (@dhoni7_kapilsharma9_fan) on

 

View this post on Instagram

KapilGinniDelhiReception ❤️❤️❤️ #kapilsharma #ginnichatrath #sohailkhan #mikasingh #kapilsharmashow #bollywoodhot

A post shared by dhoni7_kapilsharma9_fan (@dhoni7_kapilsharma9_fan) on

Pawan Insha