कपिल शर्मा के घर फिर गूंजने वाली हैं खुशियां, बहुत जल्द दूसरे बच्चे को जन्म देंगी पत्नी गिन्नी!

11/20/2020 1:11:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर फिर खुशियां गूंजने वाली हैं। कपिल की वाइफ गिन्नी बहुत जल्द दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि कपिल और गिन्नी ने नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो गिन्नी इस समय प्रेग्नेंट हैं और कपिल की मां अपनी बहू की देखभाल के लिए मुंबई पहुंच चुकी हैं।

 


सूत्रों के मुताबिक,प्रेग्नेंट गिन्नी की उनकी मां अच्छे से देख-रेख कर रही हैं और वो अगले साल यानि जनवरी 2021 में बच्चे को जन्म देंगी।


गिन्नी के प्रेग्नेंट होने का संदेह करवाचौथ और दिवाली की उन तस्वीरों और वीडियोज से होता है, जब वो कैमरे से सामने अपना बेबी बंप छुपाती नजर आईं थी।

 

करवा चौथ के मौके पर कपिल की करीबी दोस्त भारती इंस्टाग्राम पर लाइव थीं और वीडियो के अंत में गिन्नी की एक झलक नजर आई। जिसमे गिन्नी बेबी बंप के साथ गिन्नी दिखाई दे रही है। वहीं दिवाली की तस्वीरों में भी गिन्नी को एक कुर्सी के पीछे अपना बेबी बंप छुपाते हुए देखा गया था । 


बता दें, अभी पिछले साल ही कपल एक बेटी के पेरेंट्स बनें थे। गिन्नी ने 10 दिसंबर साल 2019 में बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था। इस दिसंबर में अनायरा पूरे एक साल की हो जाएंगी। 

 

 

 

suman prajapati