फर्स्ट एनिवर्सरी पर देखें न्यूली पेरेंट्स बने कपिल और गिनी चतरथ की रोमांटिक तस्वीरें

12/12/2019 12:14:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने आज ही के दिन गिन्नी चतरथ से शादी की थी यानि आज यह कपल अपनी फर्स्ट मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। बतां दे कपल की शादी को अभी एक साल भी नही हुआ है कि दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं। हाल ही में कपिल ने पिता बनने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया था। तो चलिए देखते हैं कपल की फर्स्ट एनिवर्सरी पर उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें... 

कपिल और गिन्नी ने साल 2018 में 12 दिसंबर को शादी की थी। शादी से पहले कपिल ने एक इंटरव्यू में अपनी लवस्टोरी सुनाई थी। कपिल ने बताया था कि वो दोनों कॉलेज के दिनों से ही एक साथ हैं।

उन्होने बताया कि वो कॉलेज के दिनों में पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट किया करते थे। एक दिन वो ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज पहुंचे। वहां गिन्नी भी ऑडिशन देने आई हुई थी, तभी वो गिन्नी की परफॉर्मेंस से काफी खुश हुए और उन्हे बाकी लड़कियों का ऑडिशन लेने को कह दिया।

​उस वक्त गिन्नी 19 साल की थी और कपिल 24 साल के थे। आगे जब दोनों प्रेक्टिस किया करते थे तो गिन्नी उनके लिए लंच लाया करती थी। इस तरह दोनों की दोस्ती प्यार में कब बदल गई पता ही नही लगा।


कपिल ने यह भी बताया था कि कि जब उन्होंने गिन्नी के घर शादी का प्रपोजल भेजा, तो उनके परिवार ने रिश्ता ठुकरा दिया था। इसके बाद दोनों वे रिश्ता खत्म कर दिया और कपिल अपने काम में व्यस्त हो गए। कुछ समय बाद कपिल मुंबई में शिफ्ट हो गए और काफी समय से गिन्नी से संपर्क न होने पर उन्हे एहसास हुआ कि गिन्नी के अंदर काफी पेशेंस है, उसने कभी उसे परेशान नही किया।

इस तरह कपिल ने गिन्नी से दोबारा संपर्क किया और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। आज ही के दिन कपिल और गिन्नी ने जालंधर में धूमधाम से शादी कर ली थी और आज दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बनने का आनंद उठा रहे हैं। 

Smita Sharma