फर्स्ट एनिवर्सरी पर देखें न्यूली पेरेंट्स बने कपिल और गिनी चतरथ की रोमांटिक तस्वीरें

12/12/2019 12:14:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने आज ही के दिन गिन्नी चतरथ से शादी की थी यानि आज यह कपल अपनी फर्स्ट मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। बतां दे कपल की शादी को अभी एक साल भी नही हुआ है कि दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं। हाल ही में कपिल ने पिता बनने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया था। तो चलिए देखते हैं कपल की फर्स्ट एनिवर्सरी पर उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें... 

PunjabKesari

कपिल और गिन्नी ने साल 2018 में 12 दिसंबर को शादी की थी। शादी से पहले कपिल ने एक इंटरव्यू में अपनी लवस्टोरी सुनाई थी। कपिल ने बताया था कि वो दोनों कॉलेज के दिनों से ही एक साथ हैं।

PunjabKesari

उन्होने बताया कि वो कॉलेज के दिनों में पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट किया करते थे। एक दिन वो ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज पहुंचे। वहां गिन्नी भी ऑडिशन देने आई हुई थी, तभी वो गिन्नी की परफॉर्मेंस से काफी खुश हुए और उन्हे बाकी लड़कियों का ऑडिशन लेने को कह दिया।

PunjabKesari

​उस वक्त गिन्नी 19 साल की थी और कपिल 24 साल के थे। आगे जब दोनों प्रेक्टिस किया करते थे तो गिन्नी उनके लिए लंच लाया करती थी। इस तरह दोनों की दोस्ती प्यार में कब बदल गई पता ही नही लगा।

PunjabKesari
कपिल ने यह भी बताया था कि कि जब उन्होंने गिन्नी के घर शादी का प्रपोजल भेजा, तो उनके परिवार ने रिश्ता ठुकरा दिया था। इसके बाद दोनों वे रिश्ता खत्म कर दिया और कपिल अपने काम में व्यस्त हो गए। कुछ समय बाद कपिल मुंबई में शिफ्ट हो गए और काफी समय से गिन्नी से संपर्क न होने पर उन्हे एहसास हुआ कि गिन्नी के अंदर काफी पेशेंस है, उसने कभी उसे परेशान नही किया।

PunjabKesari

इस तरह कपिल ने गिन्नी से दोबारा संपर्क किया और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। आज ही के दिन कपिल और गिन्नी ने जालंधर में धूमधाम से शादी कर ली थी और आज दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बनने का आनंद उठा रहे हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News