कपिल के शो में छलका अर्चना पूरन सिंह का दर्द, सिद्धू के बरारबर चाहती है फीस

4/9/2019 7:59:46 PM

मुंबई: कपिल शर्मा का शो आजकल काफी सुर्खियों में चल रहा है। हाल ही में हुए कपिल शर्मा के शो में शनिवार को मौनी राए और रविवार को भोजपुरी स्टार्स ने शिरकत की थी। इस हफ्ते का शो भी काफी अच्छा रहा। इस दौरान कपिल और उनकी टीम ने शो में खूब मस्ती की। लेकिन बातों ही बातों में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेने वाली अर्चना पूरन सिंह का एक बात को लेकर दर्द छलक उठा।

शो की स्पेशल मेहमान अर्चना पूरन सिंह ने अपनी फीस को लेकर ऐसा कमेंट किया है कि नवजोत सिंह सिद्धू भी इसकी चपेट में आ गए। शनिवार के एपिसोड में जॉन अब्राहम और मौनी रॉय कपिल के शो में पहुंचे थे। इस दौरान ख़ूब मस्ती मज़ाक का सिलसिला चल रहा था। कपिल ने मौनी से पूछा कि अगर उन्हें सुपर पॉवर मिल जाए तो क्या करेंगी। मौनी ने किसी हॉलीवुड एक्टर का नाम बताकर अपनी ख़्वाहिश ज़ाहिर की। इसी सवाल के जवाब में जॉन ने कहा कि वो कपिल शर्मा बनना चाहेंगे, क्योंकि उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर ज़बर्दस्त है और इसके लिए लोग उन्हें पसंद करते हैं, और जब अर्चना से यही सवाल पूछा तो उनके जवाब ने चौंका दिया। अर्चना ने कहा कि वो नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहेंगी, क्योंकि नवजोत को उनसे ज़्यादा फीस मिलती थी और सिद्धू बनने पर उन्हें फ़ीस तो अधिक मिलेगी। अर्चना नेत मज़ाक में कही, मगर कम फ़ीस मिलने का दर्द तो छलक ही उठा। 

गौरतलब है कि कपिल हाल ही में स्टाइलिश अवॉर्ड 2019 में पहुंचे थे। इस दौरान सिद्धू की वापसी पर कपिल ने कहा था- 'नवजोत सिंह आने वाले चुनाव में व्यस्त रहेंगे। चुनाव तक तो उनके शो में वापसी की कोई जानकारी नहीं है।' 

Pawan Insha