बेटी और बिग बी संग कपिल ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर,पापा की बाहों में कैद अनायरा की क्यूटनेस ने लूट ली महफिल

10/11/2022 3:33:00 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यूं तो कपिल अक्सर ही सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं लेकिन फैमिली से जुड़ी तस्वीरें उनके इंस्टा अकाउंट पर कम ही देखने को मिलती हैं। इसी बीच कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल,11 अक्टूबर को बिग बी 80वां बर्थडे मना रहे हैं।

इस खास मौके पर ही कपिल ने इस तस्वीर को शेयर की है। ये तस्वीर रियालिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट के दौरान की है। शेयर की तस्वीर में कपिल अपनी लाडो को बाहों में लिए नजर आ रहे हैं। वहीं बिग बी कपिल के पास खड़े हैं। वह बेहद ही प्यार से अनायरा को निहार रहे हैं। पापा की बाहों में कैद अनायरा की क्यूटनेस हर किसी का दिल जीत रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस तस्वीर को शेयर कर कपिल ने लिखा-'आदरणीय @amitabhbachchan जी, प्रणाम आपको आपके जन्मदिन के मौक़े पर ढेर सारी शुभकामनाएँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि आप हमेशा ख़ुश रहें, स्वस्थ रहें और ऐसे ही अपनी अदभुत प्रतिभा से सबका मनोरंजन करते रहें।आप हमारा ग़ौरव हैं। प्रेम एवं आदर सहित।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना समेत कई स्टार्स हैं। इसके अलावा बिग बी रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आए थे। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आएंगे। वहीं कपिल की बात करें तो वह जल्द ही 'ज्विगाटो' में नजर आएंगे। इसमें कपिल शर्मा के साथ शहाना गोस्वामी लीड रोल में हैं।

Content Writer

Smita Sharma