शादी से पहले भागने की सोच रहे थे कपिल शर्मा, कहा-करूं या भाग जाऊं

12/13/2018 3:27:22 PM

मुंबई: टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 12 दिसंबर जालंधर के होटल क्लब कबाना में गिन्नी चतरथ (Ginni chatrath) के साथ शादी रचाई। इस शादी में कपिल और गिन्नी के परिवारवालों के साथ-साथ करीबी रिश्तेदार और कुछ खास सेलिब्रिटी शामिल हुए। हाल ही में अब दोनों की शादी की एक वीडिये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

कपिल शर्मा की शादी की फोटो (Kapil Sharma Wedding Photos)

इस वीडियो में कपिल फैंस का शुक्रिया कर रहे हैं और कह रहे हैं कि हम दोनों फेरों के लिए जा रहे हैं। आगे अपनी बात को पूरी करते हुए कपिल फैंस से पूछते हैं कि बता दों शादी करवा लूं यां भाग जाऊं। तभी कपिल की बात सुनते गिन्नी हंसने लगती हैं।

दोनों की ये वीडियो काफी वायरल हो रही हैं और इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में कपिल ग्रीन कलर की शेरवानी और हाथ में तलवार लिए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं गिन्नी रेड कलर का लहंगा पहने ब्राइडल लुक में दिख रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी के बाद अब कपिल अपना नया शो लेकर आएंगे । ये नया शो द कपिल शर्मा शो सीजन 2 के नाम से सोनी चैनल पर आएगा । कपिल के इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे। फैंस को उनके शो का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Follow for best Punjabi videos @punjabivideo_official . Turn on your notifications. DM me your Dance videos. . #kapilwedding #kapilkishaadi #kapilsharmashow #kapilwedsginni #kapilsharma #thekapilsharmashow #comedyking #comedynightswithkapil #ginnichatrath #punjabiwedding #chandigarh✋ #mohali✌️ #punjabimoviesadda #punjabibrides #punjabibride #pollywoodnews #bollwood #bollywoodcelebrity #pollywoodvideos #punjabivideos #punjabivirsa #weddingcouple #weddingdress #punjabicouples😘

A post shared by Brand New Punjabi Dub Dance (@punjabivideo_official) on Dec 12, 2018 at 8:06pm PST

Neha