प्लेबैक सिंगर ऊषा उत्थुप को जब एक जर्नलिस्ट ने कह दिया था भूत

5/26/2019 11:54:38 PM

मुंबईः 'द कपिल शर्मा' शो का हर बार की तरह इस बार भी काफी मज़ेदार रहा। इस रविवार कपिल शर्मा के शो में प्लेबैक सिंगर ऊषा उत्थुप और सुदेश भोसले ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की। 

इस दौरान कपिल शर्मा ऊषा उत्थुप से कुछ सवाल करते है जिनका उन्हें बेहद ही मजेदार जवाब सुनने को मिलता है। इसी के साथ दोनों ने इंडस्ट्री से जुड़े अपने संघर्ष के बारे में बताया। शो में ऊषा ने बताया कि कई बार लोग उनके लुक्स और आवाज से डर जाते हैं। उन्होंने कहा, ''लोग मेरी आवाज की वजह से मुझे आदमी समझते हैं। लोग मुझे लेकर जो कुछ भी सोचते हैं उसे लेकर मैं हमेशा मुखर रहीं हूं और इन सब चीजों का साहसी बनकर सामना किया है। उन्होंने आगे बताया कि एक बार एक जर्नलिस्ट ने मुझसे कहा था कि मैं भूत की तरह दिखती हूं।''

शो में ऊषा ने बताया कि वे 8 विदेशी और 17 भारतीय भाषाओं में गाना गा चुकी हैं। इस दौरान ऊषा ने बताया कि उन्हें बिंदी और चूड़िया बहुत पसंद है। इसके साथ ही वे शो पर बिंदी लगाकर पहुंचीं जिस पर क लिखा हुआ था। उन्होंने कहा कि आज मैं इस स्पेशल बिंदी को इसलिए लगाकर आई हूं ताकि कपिल के लिए अपना प्यार बयां सकूं। इसे सुन कर कपिल भावुक हो जाते हैं। इसी के साथ कपिल के शो में सपना भूरी चंदू और बच्चा यादव शेयरो शायरी करते नज़र आए। अपने हंसी मज़ाक वाले शेयरों से उन्होंने शो के माहौल में चार चांद लगा दिए। 

Pawan Insha