कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में खरी नहीं उतरी दीपिका पादुकोण! क्रिकेटर ने बताया फैमिली का रिएक्शन

12/3/2021 2:21:23 PM

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस इसे खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म '83' भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा 1983 में जीते गए पहले विश्व कप की कहानी पर आधारित है। फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं वहीं दीपिका क्रिकेटर की पत्नी रोमी भाटिया का रोल प्ले कर रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है लेकिन कपिल देव के परिवार को दीपिका का काम कुछ खास पसंद नहीं आया है।


मीडिया से बात करते हुए कपिल देव ने बताया कि उनके परिवार को दीपिका का किरदार कैसा लगा। उन्होंने   कहा- 'मुझे लगाता है कि मिला जुला रिएक्शन रहा, क्योंकि मुझे नहीं पता है कि फिल्म में मेरी पत्नी का कितना रोल है।' 


कपिल देव ने आगे कहा- '...इसलिए किसी के लिए भी ये कह पाना मुश्किल है कि वो वह फिल्म में क्या करने की कोशिश कर रही हैं।' वहीं रणवीर के रोल के बार ने कपिल देव ने कहा- रणवीर सिंह एक महान कलाकार हैं और फिल्म में अपने काम के द्वारा उन्होंने सभी को प्रभावित किया है। 


बता दें रणवीर ने फिल्म में अपने रोल को बेहतर तरीके से निभाने के लिए कपिल देव और उनके परिवार से मुलाकात की थी। लंबे समय तक पोस्टपोन किए जाने के बाद अब फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही। हालांकि इसी बीच ओमिक्रॉन वायरस का खतरा भी भारत में बढ़ता दिख रहा है।

Content Writer

Parminder Kaur