'83': कपिल देव की क्लास में पहुंचे रणवीर सिंह, सामने आईं तस्वीरें

5/26/2019 11:07:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगे। फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। रणवीर फिल्म में पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के लिए रणवीर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के साथ वक्त बिताया, जिसकी तस्वीरें रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

तस्वीर में कपिल और रणवीर बैठे बातें करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों का बैकग्राउंड देख कर लगता है कि दोनों की मुलाकात कपिल देव के घर पर ही हुई होगी।

बैकग्राउंड में दीवारों पर कपिल देव की बड़ी-बड़ी तस्वीरें लटकी नजर आ रही हैं। कुछ ही घटों में शेयर की इन तस्वीरों को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया।

तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। कपिल के किरदार में ढलने के लिए रणवीर सिंह 10 दिन तक दिल्ली में कपिल देव के घर में ही रहे।

यही नहीं, दिल्ली जाने से पहले रणवीर सिंह ने कपिल देव से धर्मशाला में उनसे क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ली थी।

फिल्म की बात करें तो इसे कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 5 जून को ग्लासगो में शुरू होगी। फिल्म में एमी विर्क, हार्डी संधू, जीवा, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भसीन, जतिन शर्मा और आदिनाथ कोठारे भी नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी।


 

Smita Sharma