सुरेश रैना की फैमिली पर हुए हमले से सदमे में कपिल शर्मा, पंजाब पुलिस से कहा- ''जल्द अपराधियों को सजा दें''

9/2/2020 9:06:15 AM

मुंबई: इंडियन टीम के क्रिकेटर सुरेश रैना  के परिवार के सदस्यों पर बदमाशों ने हमला कर दिया। इस हमले में क्रिकेटर के  फूफा और कजिन की मौत हो गई। इस दौरान सुरेश रैना दुबई में थे। निजी कारणों की वजह से वो भारत लौट आए। सुरेश रैना ने ट्वीट करके कार्रवाई की मांग की। रैना ने ट्वीट कहा- 'मेरे परिवार के साथ जो पंजाब में हुआ, वह डरावना है।

मेरे अंकल को मार दिया गया, मेरी बुआ और मेरी दोनों कजिन्‍स को काफी चोट आई है। दुर्भाग्य से, कई दिनों तक जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद कल रात मेरी कजिन भी नहीं रही। मेरी बुआ की हालत बहुत ही ज्‍यादा गंभीर है और वह लाइफ सपॉर्ट पर हैं।'

 

रैना ने न्‍याय और जांच की मांग करते हुए लिखा- 'आज तक हमें नहीं पता कि असल में उस रात क्‍या हुआ और यह किसने किया। मैं पंजाब पुलिस से निवेदन करता हूं कि वह इस मामले को देखे। हम कम से कम यह जानने के हकदार हैं कि उनके साथ ऐसा अपराध किसने किया है। उन अपराधियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए।' उनके ट्वीट के बाद कपिल शर्मा ने भी पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

 

कपिल ने ट्वीट किया, 'इस दुखद घटना के बारे में सुनकर बहुत बुरा लगा पाजी। मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं। डियर डीजीपी सर, इस मामले में संज्ञान लें और अपराधियों को सजा दें।'


क्या है मामला 

पठानकोट के गांव थरियाल में बदमाशों ने 19-20 अगस्त की रात करीब ढाई बजे घर में घुसकर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार पर हमला किया। उनके दोनों बेटे कौशल और अपन भी घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने बेसबॉल बैट और रॉड से हमला किया। बदमाशों ने रैना की बुआ आशा देवी और उसकी सास सत्या देवी पर भी हमला कर दिया। 

Smita Sharma