नई गर्लफ्रेंड संग किम के एक्स हस्बैंड की रोमांटिक डिनर डेट, जुलियाना नालू की कमर पर हाथ रख यूं पोज देते दिख कान्ये वेस्ट

10/20/2022 5:20:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस किम कार्दशियन और उनके एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट एक दूजे से अलग होने के बावजूद भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। एक-दूसरे से अलग होने के बाद किम-कान्ये अपनी जिंदगी को अपने ही तौर तरीकों से जी रहे हैं। किम के एक्स हस्बैंड ने नए प्यार की एंट्री हो गई है। बीते बुधवार कान्ये को बेवर्ली हिल्स में गर्लफ्रेंड जुलियाना नालू के साथ नाइट आउट के दौरान स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


कान्ये वेस्ट 24 वर्षीय मॉडल के साथ इटालियन रेस्टोरेंट E Baldi में डिनर के लिए पहुंचे, जहां वह मॉडल की कमर पर हाथ रख चलते हुए नजर आए। इस दौरान जुलियाना हाथों में रेड रोज (गुलाब) थामे दिखीं।

PunjabKesari

 

ब्लैक लुक में कान्ये की पार्टनर काफी स्टनिंग दिखीं। वहीं रैपर का भी इस दौरान ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

 

रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए कान्ये-जुलियाना कैमरे के सामने जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते दिखे।

PunjabKesari


बता दें, यह पहली बार नहीं है, जब कान्ये और नालू को यूं एक साथ स्पॉट किया गया हो। हाल ही के पिछले हफ्तों में वेस्ट और नालू को कई मौकों पर   लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया जा चुका है।

PunjabKesari


पिछले दिनों किम कार्दशियन के पूर्व पति और ब्राजीलियाई ब्यूटी को बेवर्ली हिल्स के एक होटल में देखा गया था।


बता दें, रियलिटी सुपरस्टार ने इस जोड़ी की सातवीं शादी की सालगिरह से ठीक पहले फरवरी 2021 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। कान्ये और किम के चार बच्चे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News