हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है होम्बले फिल्म्स की ''कंटारा'', मेकर्स ने की घोषणा

10/10/2022 12:43:08 PM

नई दिल्ली। एक्शन ब्लॉकबस्टर KGF2 के बाद, प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स अपने लेजेंड कंटारा के साथ वापस आ गया है। कन्नड़ वर्जन के लिए मिले शानदार प्रतिक्रिया और जबरदस्त रिस्पांस के बाद, निर्माता हिंदी मार्केट में कदम रखने के लिए तैयार हैं।  प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के ट्रेलर को हिंदी वर्जन में रिलीज करने की घोषणा की।  फिल्म हिंदी में 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं, ओरिजिनल कन्नड़ वर्जन 30 सितंबर को रिलीज की गई थी जिसे अविश्वसनीय समीक्षा प्राप्त हो रही है।  बुकमायशो पर 35k+ समीक्षाओं के साथ फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ 99% रेटिंग हासिल की है, बुकमाईशो के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म को इतनी रेटिंग मिली है।  ऋषभ शेट्टी के निर्देशन और नेतृत्व वाली इस फिल्म में सप्तमी गौड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं।  इसमें किशोर और अच्युत कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

 

दक्षिण कन्नड़ के काल्पनिक गांव में स्थापित, कंटारा एक विज़ुअल ट्रीट है, जो कंबाला और भूत कोला कला की पारंपरिक संस्कृति को जीवंत करती है। फ़िल्म की कहानी मानव और प्रकृति के संघर्ष पर आधारित है, जो कर्नाटक की तटीय संस्कृति और लोककथाओं में गहराई से निहित है।  ऐसे में इस फ़िल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुचाने के लिए पूरे भारत में 800 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाना है।

 

कंटारा की रिलीज पर बोलते हुए, निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा, "कंटारा केजीएफ से एक अलग शैली में है।  हम चाहते थे कि दुनिया हमारी विशिष्ट सांस्कृतिक पहचान देखे जिस पर हमें गर्व है।  फिल्म पवित्र रीति-रिवाजों और परंपराओं, छिपे हुए खजाने और तटीय कर्नाटक के विशिष्ट बीहड़, आकर्षक परिदृश्य की पृष्ठभूमि के साथ पीढ़ीगत रहस्यों को दर्शाती है।  फिल्म की अलग कहानी बिना किसी शक राष्ट्रीय और विश्व स्तर पर प्रशंसकों को आकर्षित करने वाली है।  हमारी योजना आने वाले हफ़्तों में कंटारा को अलग-अलग भाषाओं में भी रिलीज करने की है।

 

कंटारा पूरी तरह से सामूहिक मनोरंजन के लिए बनाई गई फिल्म है, जिसे पूरे दिल से बनाई गई है।    कंटारा वह शानदार भोजन है जिसे मिस नहीं करना चाहिए। यह फ़िल्म दक्षिणी भारत का वह दुर्लभ टुकड़ा है, जिसके बारे में आपने शायद ही कभी देखा या सुना होगा। यह हर तरह से तारीफ के काबिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News