कैनल थैरपी के कारण बिगड़ा एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा, डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

6/20/2022 11:08:01 AM

मुंंबई: खूबसूरत दिखने के लिए इंसान क्या नहीं करता। हर कोई सुंदर और जवान दिखना चाहता है। इसकी चाह में लोग लाखों रुपए खर्च करने से भी पीछे नहीं हटते। वहीं फिल्म इंडस्ट्री की हो तो यह एक शो बिजनेस है। यहां पर बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस हो या फिर टीवी की हसीनाएं हर किसी के लिए चेहरा और खूबसूरती कितना मायने रखता है यह तो सब जानते हैं। शायद यही कारण है कि आज के समय में सेलेब्स खुद को लंबे समय तक यंग और ब्यूटीफुल बनाए रखने के लिए तरह-तरह की सर्जरी का सहारा लेते हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं वह सर्जरी के जरिए अपने शरीर के बॉडी पार्ट्स के लुक को भी काफी हद तक बदल देते हैं। हालांकि गलत ट्रीटमेंट की वजह से चेहरा खराब भी हो जाता है। ऐसा ही कुछ कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश के साथ भी हुआ। गलत ट्रीटमेंट के कारण कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा बिगड़ गया। उनका क्या हश्र हुआ है, यह स्वाति सतीश का चेहरा देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। स्वाति सतीश की खराब सर्जरी के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें उनका चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया है।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु की रहने वालीं स्वाति सतीश ने हाल ही रूट कैनल थैरपी करवाई थी। इसके बाद उनके पूरे चेहरे पर सूजन आ गई थी और दर्द होने लगा था। डॉक्टर ने स्वाति सतीश को आश्वासन दिया कि दो-तीन दिन में उनका चेहरा ठीक हो जाएगा और सूजन भी चली जाएगीलेकिन 3 हफ्ते बाद भी हालत जस की तस है। न तो स्वाति सतीश के चेहरे की सूजन गई है और न ही दर्द। पूरा हुलिया बिगड़ चुका है, जिसके कारण स्वाति सतीश को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। इस वजह से स्वाति सतीश ने अब घर से निकलना भी बंद कर दिया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस स्वाति सतीश ने डॉक्टर पर कथित रूप से आरोप लगाया है कि उसने उन्हें ट्रीटमेंट और दवाइयों के बारे में गलत और आधी-अधूरी जानकारी दी। दावा किया जा रहा है कि ट्रीटमेंट के दौरान एक्ट्रेस को एनेस्थीसिया के बजाए सेलिसिलिक एसिड दिया गया। इस बारे में स्वाति सतीश को तब पता चला जब वह इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल गईं। अब स्वाति सतीश घर पर हैं। स्वाति सतीश ने 'एफआईआर' और 6 To 6 जैसी फिल्मों में काम किया है।

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से एक्ट्रेस चेतना राज की हुई थी मौत 

मई 2022 में चेतना राज की प्लास्टिक सर्जरी के कारण मौत हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेतना राज फैट फ्री सर्जरी करवाने हॉस्पिटल गई थीं। सर्जरी के बाद चेतना राज की तबीयत बिगड़ी और उनके फेफड़ों में पानी भर गया था। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News