कन्नड़ एक्ट्रेस चंदना ने जहर खाकर की आत्महत्या, बॉयफ्रेंड को जिम्मेदार ठहराकर छोड़ा सोसाइड नोट, केस दर्ज

6/2/2020 2:46:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ एक्ट्रेस चंदना ने सोमवार को जहर खाकर सोसाइड कर लिया। उनकी सोसाइड करने की वजह के पीछे कई तरह की अटकलें लगाईं जा रहीं थीं। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की मौत का जिम्मेदार उनके कथित बॉयफ्रेंड दिनेश को बताया गया है। इस बात का खुलासा एक वीडियो के जरिए हुआ है, जो चंदन ने सोसाइड करने से पहले खुद बनाया था। 


मरने से पहले 29 की चंदना ने अपना बयान खुद रिकॉर्ड किया था। इसमें ही उन्होंने अपनी जान देने की वजह प्यार में मिले धोखे को बताया है। उन्होंने बताया कि वो बीते 5 सालों से दिनेश के रिलेशन में थीं और उससे शादी भी करना चाहती थीं। लेकिन दिनेश हर बार शादी की बात को टाल देता था। उन्होंने कहा कि दिनेश ने उसे हर तरीके से इस्तेमाल किया और कई लड़कियों के साथ भी उसका अफेयर था। प्यार में इस तरह के धोखे को वो सहन नहीं कर सकीं और इतना बड़ा कदम उठा लिया।


इस रिकॉर्ड के बाद चंदना के पैरेंट्स ने दिनेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है और पुलिस ने दिनेश के परिवार को हिरासत में ले लिया है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुईं हैं।
ये भी सुनने में आया था कि चंदना के जहर खाने के बाद दिनेश ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया था। जब दिनेश को पता चला कि चंदना मर चुकी हैं तो वो वहां से फरार हो गया।

Edited By

suman prajapati