कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता Mandeep Roy का 72 साल की उम्र में हुआ निधन

1/30/2023 10:46:57 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर मंदीप राय का बीते कल यानी रविवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया। एक्टर ने 72 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांसे ली। बता दें कि दिल हार्ट अटैक आने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया। उनकी बेटी ने बताया कि इससे पहले भी मंदीप को दिल के दौरे की शिकायत रह चुकी है। परिवार वालों ने अभिनेता का अंतिम संस्कार हेब्बल शमशान घाट में कर दिया है।

अभिनेता मंदीप राय की सुपरहिट फिल्में
मंदीप कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में पॉपुलर एक्टर्स में एक रहे हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में करीब 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। जिसमें रे, आपता रक्षता, अमृधारे, कुरिगलू सार कुरिगलू जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। दर्शकों को एक्टर का कॉमेडी करने का स्टाइल बेहद पसंद था।

फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर
बता दें कि दिल का दौरा पड़ने के बाद अभिनेता को बेंगलुरू के शेषाद्रीपुरम में अपोलो अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जहां मनदीप की सेहत में सुधार भी देखने को मिला था, एक्टर अपनी तबियत को लेकर डॉक्टर्स से बात भी किया करते थे, लेकिन बीते कल अभिनेता जिंदगी की जंग हार गए और हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए। मंदीप राय के निधन ने सिनेमा जगत में शोक की लहर है। अभिनेता के फैंस से लेकर उनके करीबी उन्हें बेहद याद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News