Unlock 1: 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम कनिका ने शुरु की शूटिंग, देखें तस्वीरें

6/6/2020 3:07:36 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण देशभर में लाॅकडाउन था। हालांकि लाॅकडाउन 4 के बाद सरकार ने अनलॉक 1 में थोड़ी छूट के साथ शूट‍िंग की अनुमत‍ि दी। शूटिंग के लिए सरकार ने कुछ गाइडलाइंस जारी की थीं। वहीं इन जारी  गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम टीवी एक्ट्रेस कनिका मान ने अपना म्यूजिक वीड‍ियो शूट किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में कनिका ने इस वीड‍ियो और इसकी शूट‍िंग को लेकर बातचीत की।

PunjabKesari

इंटरव्यू के दौरान कनिका ने अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर बताया-'ये एक रोमांटिक म्यूजिक वीड‍ियो है और वे इस वीड‍ियो के लिए काफी उत्साहित हैं।'

PunjabKesari

दरअसल, लॉकडाउन के बाद उनका यह पहला वीड‍ियो है और पूरे 2 साल बाद उन्होंने म्यूजिक वीड‍ियो शूट किया है। इस दौरान कनिका ने बताया कि जी टीवी के गुड्डन शो में काम करने से पहले  उन्होंने 60-70 म्यूजिक वीड‍ियो शूट किए हैं। लेकिन ये म्यूजिक वीड‍ियो शूट करना उनके लिए एक बड़ा चैलेंज था, क्योंकि उन्हें सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक इसे शूट करना था।

PunjabKesari
जहां पर 100-150 लोगों की टीम होती है वहां पर सिर्फ 15 लोगों के क्रू मेंबर्स के साथ ही इसे शूट किया गया। इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पंजाब के जीरकपुर पिक्सल स्टूड‍ियो में की गई है।

PunjabKesari
इस साॅन्ग में उनके को-एक्टर अमर संधू हैं, जो क‍ि इस म्यूजिक वीड‍ियो के सिंगर भी हैं। कनिका अमर संधू के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं। इस रोमांटिक म्यूजिक वीड‍ियो का नाम 'एक मुंडा' है। फिलहाल कन‍िका मान अपने होमटाउन में हैं और इसी दौरान उन्होंने अपना म्यूजिक वीड‍ियो भी शूट किया है। यह म्यूजिक वीड‍ियो जुलाई महीने तक रिलीज हो जाएगी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News