''गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा'' की शूटिंग करने पानीपत से मुंबई पहुंचीं कनिका,सोसाइटी ने एंट्री पर लगाई रोक!

6/12/2020 12:45:10 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बाद देश में लाॅकडाउन कर दिया गया था। वहीं लॉकडाउन 4 के बाद सरकार ने अनलॉक 1 में थोड़ी छूट के साथ शूट‍िंग की अनुमत‍ि दी है। इन गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए टीवी सीरियल्स के सभी स्टार्स जो लॉकडाउन के चलते अपने-अपने शहरों में चले गए थे वो वापस मुंबई आ गए हैं।  उनमें से एक टीवी एक्ट्रेस कनिका मान हैं, पानीपत से अब मुंबई आ गई हैं और आते ही उन्होंने अपने मोबाइल से घर पर शूटिंग भी शुरू कर दी है।

कनिका सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में नजर आ रही हैं। लेकिन पानीपत से मुंबई आने के बाद एक्ट्रेस को कई तरह की मुश्किलों का सामना कर पड़ा। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कनिका ने बताया कि मुंबई आकर अपने रेंट वाले फ्लैट पर जाना उनके लिए आसान नहीं था। क्योंकि उनकी सोसाइटी ने उनकी मम्मी को अंदर आने से मना कर दिया था। बोला की एग्रीमेंट में जिसका नाम है वही यहां रहेगा बाकी किसी को यहां रहने की इजाजत नहीं है।

ऐसे में कनिका ने अपने सोसाइटी वालों को बताया कि वो लॉकडाउन के चलते पिछले ढाई महीने से पानीपत में ही थी। जब वापस मुंबई आई हैं तो अपनी मम्मी को भी साथ में लाई हैं। क्योंकि यहां पर उनका कोई नहीं है और मम्मी से अच्छा ख्याल उनका कोई रख नहीं सकता। फिर कनिका ने सोसाइटी वालों को बताया-'जब हम मुंबई में लैंड किए तो एयरपोर्ट में हमारी थर्मल स्क्रीनिंग हुई है। आरोग्यसेतु ऐप भी है और हमने हेल्थ डिक्लेरेशन फॉर्म भी भरा है और हम 15 दिनों का क्वारनटाइन भी फॉलो करेंगे।' फिर जाके जैसे तैसे करके सोसाइटी वाले एग्री हुए और उनकी मम्मी को सोसाइटी में आने कि इजाजत दी।ट

सीरियल में आएगा लीप 

सीरियल को लेकर भी कनिका बताया लॉकडाउन के बाद इसकी कहानी में आ लीप आ जाएगा। लेकिन लीप आने में अभी टाईम है क्योंकि सीरियल की कहानी में अभी सभी किरदार मौजूद हैं और इन दिनों सभी अपने-अपने घरों से मोबाइल पर एपिसोड शूट कर रहे हैं। कनिका ने आगे बताया-'अभी जो हम शूट कर रहे हैं वो गुड्डन की ही कहानी है जहां पूरा जिंदल परिवार है।

अभी हम शूट ही यही कर रहे हैं कि जिंदल परिवार कैसे लॉकडाउन में फंसा है और जब हम सेट पर भी जाएंगे 20 या 25 जून तक, तो कम से कम एक-दो हफ्ता गुड्डन और जिंदल परिवार का ही शूट करेंगे क्योंकि पिछली कहानी का एक एंड दिखाना जरूरी है जो कि लॉकडाउन होने कि वजह से अधूरा रह गया था।'कनिका के काम की बात करें तो वह जलेद ही एक साॅन्ग में नजर आने वाली हैं। 

Smita Sharma