खतरों के खिलाड़ी 12: स्टंट करते समय घायल हुईं कनिका मान, बुरी तरह से छिले हाथ-पैर, सेट से तस्वीर वायरल

6/16/2022 11:14:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम एक्ट्रेस कनिका मान रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का ये शो 2 जुलाई से टीवी पर दस्तक देने वाला है।  इसी बीच सेट पर स्टंट परफॉर्म करते वक्त कनिका मान बुरी तरह से घायल हो गई हैं। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

 

'खतरों के खिलाड़ी 12' के सेट पर स्टंट परफॉर्म करते वक्त कनिका मान चोटिल हो गईं। उनके हाथ पैरों पर छिलने और कटने के निशान दिखाई दिये। 


View this post on Instagram

A post shared by bollywood Exclusive updates (@bollycode)

चोटिल होने को लेकर कनिका ने एक इंटरव्यू में कहा, 'हां मुझे चोटें आई हैं। मैं रोहित सर से कह भी रही थी कि मैं अपने हाथ और पैर नहीं हिला पा रही हूं। उन्होंने मुझसे कहा, 'हमारी ऑडियंस को तो नहीं पता ना। उन्हें लगता है कि आप 'खतरों के खिलाड़ी' में आए हो, क्योंकि आप एक मजबूत प्लेयर हो। ऐसे में अब आओ और दुनिया को दिखाओ कि आप एक मजबूत प्लेयर हो।'

PunjabKesari


कनिका मान ने आगे कहा, "ऐसे में यह ठीक भी है। हम यहां आए हैं तो चोटें लगना जाहिर सी बात है। मुझे लगता है कि शो की खूबसूरती ही टास्क को परफॉर्म करना है। एक प्वॉइंट पर आकर हम अपनी चोटों को भूल जाते हैं, लेकिन जब हम स्टंट पूरा कर लेते हैं तो हमें एहसास होता है कि अरे हमें तो चोट लगी है। मैंने अपनी इन चोटों की फोटो खींचकर परिवार को भेजी थी। अब मुझे फ्लॉन्ट करने के लिए नए जेवर और ट्रॉफी मिल गई है।"


बता दें, इससे पहले भी कनिका मान की 'खतरों के खिलाड़ी 12' में एंट्री से पहले ही तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। उनकी कंडीशन देखकर ऐसा माना जा रहा था कि वो शो का हिस्मा नहीं बन पाएंगी, लेकिन एक्ट्रेस ने हिम्मत नहीं हारी और शो में मजबूत कंटेस्टेंट बनकर हिस्सा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News