कोरोना से जंग हारे ''दीया और बाती'' फेम एक्ट्रेस के ससुर, ''कुमकुम भाग्य'' एक्टर के पिता भी हुआ निधन

6/6/2021 11:58:05 AM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। कोरोना काल में अब तक कई स्टार्स अपने करीबियों को खो चुके हैं। अब इस लिस्ट में 'दीया और बाती' फेम कनिका माहेश्वरी और एक्टर मिहिर मिश्रा का नाम भी जुड़ गया है। इन दोनों ने ही अपने करीबियों को खो दिया है। जहां कनिका माहेश्वरी ने कोरोना के चलते अपने ससुर को खोया। वहीं मिहिर मिश्रा के पिता का निधन हो गया है। 

PunjabKesari

 

कनिका माहेश्वरी 

ससुर के निधन की खबर एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। कनिका ने अपने ससुर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-वह मेरे ससुर थे और उनकी सबसे अच्छी बात उनकी साहसी मुस्कान थी! वो हैप्पी आत्मा थे। दोस्तों covid बहुत बुरी बीमारी है। इसके हल्के में न लें, सुरक्षित रहें और अपने परिवार से प्यार करें। काम की बात करें तो कनिका 'दीया और बाती हम', 'एफआईआर', 'गीत' जैसे टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं।

PunjabKesari

मिहिर मिश्रा


एक्टर मिहिर मिश्रा पिता के निधन से बुरी तरह टूट गए हैं। उन्होंने पिता के निधन की जानकारी देते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा-'आज मैंने अपने अब तक के सबसे महान व्यक्ति को खो दिया, मेरे पिता मेरे सबसे अच्छे दोस्त मेरे उत्तरी सितारे मेरे जादूगर मेरे ब्लू प्रिंट। एक महान आत्मा जो केवल दूसरों के लिए दया और बलिदान के लिए जानी जाती थी।वह हमारे परिवार के लिए ताकत के स्तंभ थे और हमेशा हमें और दूसरों को अपनी जरूरतों के सामने रखते थे। कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता है लेकिन हम उनके मानकों पर जीने और उनकी विरासत को आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mihir Misra (@mihir458)

 

मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपकी पत्नी और हमारी मां की देखभाल उसी तरह करूंगा जैसे आपने जीवन भर उनकी देखभाल की, हालांकि हम आपके खाली पिता को कभी नहीं भर सकते। मुझे यकीन है कि आप हमें हमेशा हमें देख रहे हैं  पिताजी, और मुझे हमेशा की तरह हर चीज के लिए आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी। पापा मुझे आपकी याद आती है और आज ही मैं अपने आंसू बहाऊंगा क्योंकि मुझे तुम्हारी याद आती है, लेकिन कल मैं वह शेर बनूंगा जो आपने मुझे सिखाया था। मुझसे वादा करो पिताजी आप मुझे अगले जीवन में फिर से अपना बेटा बनने का सम्मान देंगे।'  काम की बात करें तो मिहिर मिश्रा को सावधान इंडिया, दिल दोस्ती डांस, सीआईडी और कुमकुम जैसे शोज के लिए जाना जाता है। 

 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News