आधी जैकेट उतार कनिका कपूर ने दिखाया फिगर, बेबी डॉल के लुक ने उड़ाई लोगों की नींद

8/18/2019 6:04:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर में शुमार कनिका कपूर अपने गानों के साथ-साथ बोल्ड लुक के लिए भी जानी जाती हैं। ‘बेबी डॉल’ और ‘चिटियां कलाइयां’ जैसे खूबसूरत गानों से लोगों को अपनी आवाज का दिवाना बनाने वाली कनिका अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। हसीना को अक्सर मुंबई शहर में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। 

हाल ही में एक बार फिर कनिका को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह ब्लैक ब्रा टॉप और ब्लू शॉर्ट स्कर्ट के साथ डेनिम जैकेट में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

उन्होंने अपने लुक को कूल बनाने के लिए एक साइड से जैकेट उतार रखी थी। गाड़ी से निकलते ही कनिका ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ खुले बाल, शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में कनिका की हॉटनेस देखते ही बन रही है। कनिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि कनिका सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। हसीना के इस लुक की तस्वीरें काफी ट्रेंड कर रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कनिका पंजाबी तथा सूफी लोकगीतों की गायिका हैं। 'रागिनी एमएमएस 2' फ़िल्म में इनके गीत बेबी डॉल को लोगों ने काफी पसंद किया था। कनिका बाॅलीवुड को कई हिट गाने दे चुकीं हैं। इसके अलावा वह कई रिलयलिटी शो में शिरकत करती रहती हैं।


 

Neha