गौतम संग सात फेरे लेने के बाद कनिका कपूर ने की कोर्ट मैरिज, एक्स पति संग संबंधों का भी किया खुलासा

5/31/2022 4:08:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम'बेबी डॉल' सॉन्ग फेम कनिका कपूर इन दिनों गौतम संग दूसरी शादी के बाद सुहाने सफर को जी रही हैं। 43 साल की कनिका दूसरी बार मैरिड लाइफ की शुरुआत करके बेहद खुश हैं। सिंगर ने लंदन में परिवार और करीबियों के मौजूदगी के बीच गौतम संग सात फेरे लिए। वहीं अब कपल ने हिंदू वेडिंग के बाद कोर्ट मैरिज कर ली है, जिसका खुलासा कनिका ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर किया।

 

कोर्ट मैरिज की तस्वीरों में कनिका और गौतम हाथ में गुलदस्ता लिए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल व्हाइट आउटफिट में बेहद प्यारा लग रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कनिका ने कैप्शन में लिखा- Happiness ❤️

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)

इन तस्वीरों को शेयर करने के अलावा कनिका कपूर ने अपने एक्स पार्टनर राज चंडोक के साथ अपने संबंधों पर भी खुलासा किया। 

 

 

कनिका ने आगे कहा, "मैंने हमेशा शादी में यकीन किया है। मेरा मानना है कि कभी-कभी आप ऐसे पार्टनर के साथ शादी में हो सकते हैं, जो आपको समझता नहीं है। यह किसी की गलती नहीं है। मुझे लगता है कि ग्रेसफुल होना और आगे बढ़ना बहुत जरूरी है।"


कनिका ने कहा, "मेरे एक्स पार्टनर और मेरे बीच काफी अच्छे संबंध हैं। वे भी मेरा भला चाहते हैं। हम हमेशा एक-दूसरे के साथ रहेंगे। मुझे लगता है कि सभी को इसी तरह बिना किसी नफरत और नेगेटिविटी के जीवन जीने की ज़रूरत है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)

वहीं गौतम संग शादी की बात पर कनिका ने एक इंटरव्यू में कहा, 'गौतम और मैं 15 साल से दोस्त हैं। उनका हमेशा मुझे सपोर्ट मिला है। हम बेस्ट फ्रेंड हैं जो हमेशा एक-दूसरे से सारी बातें शेयर करते। गौतम ने हमेशा मुझे एक्सेप्ट किया मैं जैसी हूं। उन्होंने मुझे साल भर पहले प्रपोज किया और मैं सरप्राइज थी क्योंकि मुझे नहीं पता था कि हमारी शादी कभी हो पाएगी। अब क्योंकि मेरा तलाक हुआ था और मेरे 3 बच्चे थे तो मुझे लगा कि पता नहीं गौतम या उनका परिवार मुझे एक्सेप्ट करेगा या नहीं।'

 


बता दें, कनिका और गौतम ने 20 मई को शादी की थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए थे।  

Content Writer

suman prajapati