प्रपोज..लिपकिस.. 'बेबी डाॅल' फेम कनिका कपूर की ड्रीमी मेहंदी सेरेमनी, हाथों पर सजा पिया का नाम तो खिल उठा सिंगर का चेहरा

5/20/2022 10:57:22 AM

मुंबई: 'बेबी डाॅल' फेम कनिका कपूर आज अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने  जा रही हैं। कनिका कपूर 20 मई को मंगेतर गौतम संग सात फेरे लेंगी। 19 मई को कपल की प्रीवेंडिग सेरेमनी शुरू हुईं।

PunjabKesari

जहां शाम को कपल की हल्दी सेरेमनी हुईं। वहीं रात को कनिका के हाथों में पिया गौतम नाम की मेहंदी सजाई। मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें कनिका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

सिंगर की  मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें काफी ड्रीमी हैं। अपने इस खास दिन के लिए कनिका ने लाइट ग्रीन कलर का लहंगा चुना।

PunjabKesari

लहंगे के साथ  मैचिंग चोकर नेकपीस, चूड़ियों, फ्लॉवर जूलरी के साथ कनिका ने अपने लुक को कंप्लीट किया। साइड पार्टेड ओपन हेयर्स में कनिका कपूर स्टनिंग लगीं। वहीं उनकी होने वाले पति क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा, बास्केट पहनी। 

PunjabKesari

कनिका और गौतम ने एक दूसरे को बुके दिया, फूल देकर प्रपोज किया। इस दौरान कपल की खुशी देखने लायक थी। कनिका और गौतम पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं। कनिका कपूर ने इंस्टा पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-  G ❤️ I Love you sooooo much! फैंस कनिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

कनिका कपूर के होने वाले पति गौतम NRI बिजनेसमैन हैं। सभी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज लंदन में हुई हैं। शादी भी वही होगी। 

PunjabKesari

इससे पहले कनिका कपूर ने NRI Raj Chandok  से शादी की थी। इस शादी से कनिका के तीन बच्चे हैं जिनके नाम अयाना, समारा और युवराज हैं।कनिका कपूर के गाने फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News