Coronavirus: कनिका कपूर के चक्कर में कनिका ढिल्लों हो गईं ट्रोल, राइटर बोलीं-'अब हर कनिका को उठा के

3/21/2020 4:16:14 PM

मुंबई: शुक्रवार यानि 20 मार्च को जैसी ही ये खबर आई कि बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, उसके बाद से ही इंटरनेट पर तहलका -सा मच गया। वजह ये कनिका पिछले कुछ दिनों से न सिर्फ लगातार अलग-अलग जगहों पर घूम रही थीं बल्कि इस बीच वह तकरीबन 400 लोगों से मिली थीं जिनमें संक्रमण का खतरा काफी ज्यादा बढ़ गया था।

PunjabKesari

कनिका पर ये भी आरोप लगे कि वह एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ को चकमा देकर निकल आईं और उन्होंने न तो स्कैनिंग कराई और न खुद को आइसोलेशन में रखने की जरूरत समझी। एक तरफ कनिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई तो वहीं कनिका द्वारा की गई लापरवाही और दूसरों की जान खतरे में डालने की इस हरकत करने के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया।

PunjabKesari

हालांकि इस बीच कनिका ढिल्लन भी चर्चा का विषय बन गईं। दरअसल, कनिका कपूर के कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने गलती से कनिका कपूर की जगह राइटर कनिका ढिल्लन को टैग कर ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। इसके बाद कनिका ढिल्लन का गुस्सा फूटा और ट्विटर पर ट्रोलर्स की कनिका ढिल्लन ने क्लास लगा दी।

PunjabKesari

एक ट्विटर यूजर ने कनिका कपूर की जगह कनिका ढिल्लन को टैग कर लिखा-''फैला दिया न तुमने सबको और अपने आप को सेलिब्रिटी बोलते हैं, ऐसे गैर जिम्मेदाराना लोग। लानत है तुमपे, जेल में डालो इसको।' इसके साथ ही यूजर ने #kanikakapoorcriminal हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। दोनों का फर्स्ट नेम एक ही है तो लोगों ने बिना सोचे समझे ट्विटर पर कनिका ढिल्लन को रोस्ट करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

वहीं कनिका ढिल्लन ने जब ये ट्वीट देखा तो वो थोड़ी देर में मामला समझ गईं और उन्होंने बाकायदा इस ट्विटर यूजर को जवाब भी दिया। ढिल्लन ने लिखा-'सर वायरस आपके दिमाग में चला गया है। हर कनिका को उठा के जेल में डालोगे?'नाम सूरज है, लेकिन दिमाग अंधकार में, दिमाग की बत्ती जलाओ। प्यार फैलाओ, घर पर रहो, हाथ साबुन से धोओ, नमस्ते।' इसके साथ ही कनिका ढिल्लन ने  #CoronaStopKaroNa हैशटैग का इस्तेमाल किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News