साल 2020 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुईं कनिका कपूर, बॉलीवुड में सबसे पहले हुईं थी कोरोना का शिकार

12/10/2020 10:43:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 बॉलीवुड स्टार्स के लिए काफी यादें छोड़ कर जा रहा है। ये साल किसी के लिए अच्छा तो किसी के लिए बुरा रहा। वहीं एक्ट्रेस कनिका कपूर भले ही बॉलीवुड में सबसे पहले कोरोना संक्रमित पाई जाने वाली एक्ट्रेस रहीं, लेकिन इसके कारण कनिका गूगल में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली लिस्ट में शामिल हो गईं। हाल में गूगल ने अपने सालभर के सर्च रिजल्ट का डाटा शेयर किया है। जिसमें बॉलीवुड में से सबसे ऊपर नाम कनिका कपूर का है।

PunjabKesari


गूगल द्वारा शेयर किए गए डाटा के अनुसार, इस लिस्ट में यूएस के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन सबसे पहले नंबर पर हैं। जबकि बॉलीवुड की बात करें तो सिंगर कनिका कपूर को 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। कनिका के अलावा इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे जैसी बडे स्टार्स के नाम भी शामिल हैं।

PunjabKesari


बता दें देश में कोरोना के शुरूआती दौर में बॉलीवुड इंडस्ट्री में से एक्ट्रेस कनिका कपूर सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

PunjabKesari

 

कनिका के साथ कॉन्ट्रोवर्सी भी जुड़ गई थी क्योंकि वह कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी कई पार्टियों और फंक्शन में शामिल हुई थीं। इसके बाद कनिका की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हुई थी। बाद में कनिका कुछ दिन अस्पताल में आइसोलेट किया गया था और कुछ हफ्ते बाद एक्ट्रेस पूरी तरह ठीक हो गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News