कनिका ढिल्लों ने बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग लिए फेरे, सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की खूबसूरत तस्वीरें

1/5/2021 12:18:26 PM

मुंबई. बॉलीवुड फेमस राइटर्स कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। पिछले साल दोनों ने दिसंबर में सगाई की थी। कनिका ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। सभी उन्हें शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में कनिका पिंक कलर के शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कनिका ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। उनके माथे पर लगी बिंदी उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लगा रही है। वहीं हिमांशु वाइट कुर्ता-पायजामा के साथ येलो जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। कनिका और हिमांशु की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। तस्वीरें शेयर करते हुए कनिका ने लिखा- '2021 की नई शुरुआत हिमांशु शर्मा के साथ' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कनिका और हिमांशु एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने जून में अपने रिलेशन को पब्लिक किया था। इससे पहले हिमांशु एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को डेट कर रहे थे। कनिका ने इससे पहले फिल्ममेकर प्रकाश कोवलामुडी से शादी की थी। 2019 में दोनों का तलाक हो गया था। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो कनिका ने फिल्म 'केदारनाथ', 'मनमर्जियां' और गिल्टी जैसी फिल्में लिखी हैं। अब कनिका की लिखी फिल्म  'हसीन दिलरुबा' रिलीज होगी जिसमें तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी लीड रोल में दिखाई देंगे। वहीं हिमांशु ने 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु' और 'जीरो' जैसी फिल्में लिखी हैं। अब हिमांशु की लिखी फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज होगी जिसमें अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान लीड रोल में हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News