कनिका ढिल्लों की 3 फिल्में जो दर्शकों की ऑल टाइम फेवरेट बन गई हैं

11/14/2022 3:41:43 PM

नई दिल्ली। लेखक, पटकथा लेखक, निर्माता और एक ऑलराउंडर कनिका ढिल्लों कई लोगों के लिए एक प्रेरणा रही हैं। उनकी फिल्में अक्सर उन विषयों पर होती हैं जिनसे दूसरे लोग कतराते हैं और उन्होंने कभी भी बॉलीवुड को हिला देने वाली स्क्रिप्ट देने से नहीं रोका। यहां 3 फिल्में हैं जो हमेशा दर्शकों की पसंदीदा बन गई हैं

 

मनमर्जियां
एक लव ट्राएंगल को पहले कभी नहीं चित्रित किया गया, यह फिल्म तुरंत एक पसंदीदा कल्ट फिल्म बन गई। शानदार स्क्रिप्ट, अनुराग कश्यप के निर्देशन कौशल के साथ  कनिका इस जोड़ी ने हमें यह शानदार फिल्म दी। और तापसी पन्नू के साथ कनिका की प्रतिष्ठित साझेदारी इसी फिल्म के साथ शुरू हुई थी।

 

गिल्टी 
नए जमाने की थ्रिलर ड्रामा, यह फिल्म हैरान करने वाली थी। फिल्म एक गीतकार की कहानी है, जिसके प्रेमी पर #MeToo के दौर में बलात्कार का आरोप लगाया गया है। फिल्म ने विषय की संवेदनशीलता को छुआ लेकिन कभी भी अरुचिकर तरीके से नहीं। कनिका ने रुचि नारायण और अतिका चौहान के साथ साझेदारी में स्क्रिप्ट को समझदारी से तैयार किया था।

 

केदारनाथ
एक दिल दहला देने वाली लुभावनी फिल्म, इस रोमांटिक डिजास्टर ने बॉक्स ऑफिस की नींद उड़ा दी। 2 प्रेमियों की मर्मस्पर्शी कहानी बहुत गहरे सामाजिक आर्थिक मुद्दों से जुड़ी हुई है जिसका हम आज समाज में सामना कर रहे हैं। फिल्म  हिट हुई और उसके बाद के वर्षों में भी इसे पसंद किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News