''अब तेरी बारी'' एक्स रोडीज कंटेस्टेंट को मिली गला काटने की धमकी, की थी उदयपुर हत्याकांड की निंदा

7/3/2022 1:30:05 PM

मुंबई: एमटीवी के मशहूर रियलिटी शो 'रोडीज' की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि निहारिका तिवारी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। दरअसल, निहारिका ने उदयपुर में हुई घटना की निंदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं।

PunjabKesari

निहारिका ने फोन पर बातचीत में उन्हें मिल रहीं धमकियों के बारे में बताया।किसी ने नहारिका से कहा- 'तू उल्टी गिनती शुरू कर, अब तेरी बारी है।'निहारिका ने कहा- 'बहुत कम इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर होते हैं, जो इस तरह के मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं।

PunjabKesari

उदयपुर की घटना निंदनीय थी इसलिए मैंने सोशल मीडिया में अपनी बात रखी। मैंने कुछ गलत नहीं कहा। मैंने नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं लिया सिर्फ दर्जी कन्हैयालाल की जिस तरह से हत्या कि गई है उसका विरोध किया।' 

बता दें कि उदयपुर में दर्जी कन्यैलाल की नुपुर शर्मा का समर्थन करने के चलते निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। निहारिका तिवारी ने अपने वीडियो में कहा था कि हमारे प्रधानमंत्री को जान से मारने के धमकी दी जा रही है। क्या ये सही है? भगवान शिव के नाम पर हिंदू ने किसी का गला काट दिया हो, ऐसा कभी नहीं हुआ है। धर्म के नाम पर किसी की जान नहीं ली जा सकती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News