कान्हा की दुनिया में डूबने को हो जाइए तैयार, इस दिन से प्रसारित होगा ‘कान्हा-मोरपंख सम्राट’

5/26/2023 5:52:00 PM

नई दिल्ली। लोकल आईपी की दुनिया में कैटेगरी लीडर और किड्स मनोरंजन के क्षेत्र में अग्रणी, निकलओडियन ने निरंतर इनोवेशन बढ़ाते हुए अपनी लीडरशिप को मजबूत करता जा रहा है। मोटू-पतलू की पक्की दोस्ती से लेकर, रुद्रा के मैजिकल एडवेंचर, चिकू और बंटी में भाई-बहन की नोंक-झोंक और पहली होमग्रोन साई-फाई किड्स कॉमेडी सीरीज़, अभिमन्यु की एलियन फैमिली आदि अनेक प्रोग्राम्स के साथ इस फ्रेंचाईज़ी ने हमेशा बच्चों की पसंद को पहचाना और दिलचस्प स्टोरीटैलिंग के माध्यम से उनकी मांग को पूरा किया है।

अपनी चंचल और चुलबुली शरारतों के साथ ‘कान्हा-मोरपंख सम्राट’ एक दिलचस्प पौराणिक सीरीज़ है, जिसमें किशोर कान्हा के सदाबहार किस्सों को संकलित किया गया है। इसमें एक पुत्र, एक योद्धा, एक नायक, और एक दोस्त के रूप में उनके सफर का चित्रण है। इसके हर एपिसोड में कान्हा के जीवन की एक पौराणिक कहानी दिखाई गई है, जिसमें उनके साहसिक कार्य और प्रेम एवं उदारता के संदेशों को प्रदर्शित किया गया है। व्यापक जनसमूह को आकर्षित करने की इस सीरीज़ की क्षमता को देखते हुए निकलओडियन इस शो को अपने चैनल के अलावा वायकॉम18 के हिंदी सामान्य मनोरंजन चैनल, कलर्स रिश्ते पर भी प्रदर्शित करेगा, जिससे विभिन्न आयु समूहों में इस किड्स फ्रेंचाईज़ी की पहुँच और इसके प्रभाव का विस्तार होगा।

रचनात्मक कहानीवाचन और शानदार एनिमेशन द्वारा स्थानीय आईपी कंटेंट के क्षेत्र में नेतृत्व करते हुए ‘कान्हा - मोरपंख सम्राट’ का लॉन्च निकलओडियन के शक्तिशाली कंटेंट संग्रह में एक नई पेशकश है और यह बच्चों एवं उनके परिवारों का मन मोह लेगी। ‘कान्हा - मोरपंख सम्राट’ के साथ युवा कान्हा की दिलचस्प दुनिया में डूब जाईये, 28 मई, 2023 से सुबह 10:30 बजे सोनिक और कलर्स रिश्ते पर यह शो स्ट्रीम होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Related News