BJP नेता शांता कुमार से मिली कंगना रनौत, तंज कंसते हुए बोली-लोग ये न समझें कि नेता जी उन्हें राजनीति में ला रहे हैं...

10/20/2020 4:06:55 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई अक्षत और करण की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। सोमवार को कंगना अपने भाई की शादी का न्योता देने के लिए शांता कुमार के घर पहुंची और उनसे मुलाकात की।

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। कंगना ने सबसे पहले पालमपुर में पूर्व मुख्यमंत्री शान्ता कुमार के घर पर दस्तक दी और वहां बड़ी देर बैठकर उन्हें अगले महीने अपने भाई की शादी में शरीक होने का न्यौता दिया।

इसके साथ ही कंगना ने इस दौरान वहां मौजूद मीडिया से बात भी की। कंगना ने कहा-'आज वो अपने पिता के दोस्त शान्ता कुमार से मिलने आई हैं और उन्हें अपने भाई की शादी का न्यौता दिया है।'

इसके साथ ही कंगना ने मजाकिया तौर पर तंज कसते हुए कहा-'लोग ये न समझें कि शान्ता जी उन्हें राजनीति में ला रहे हैं। शान्ता के साथ मुलाकात के तुरंत बाद कांगड़ा का रुख किया।'


 

इसके अलावा कंगना ने पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता जीएस बाली के साथ मुलाकात की।

घर पर एक साथ हैं दो शादियां

कंगना की बहन रंगोली चंदेल की शादी के करीब 10 साल बाद एक्ट्रेस के घर शहनाई बजेगी। कंगना ने रीसेंटली खबर दी थी कि उनके छोटे भाई अक्षत की शादी होने वाली है। अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ बताया है कि उनके एक और भाई करण की भी शादी है। इस बात की जानकारी देते हुए कंगना ने लिखा- रंगोली के बाद एक दशक से ज्यादा हो गया हमारे परिवार में कोई शादी नहीं हुई थी, इसका सारा श्रेय मुझे जाता है। लेकिन आज मेरे भाई करण और अक्षर ने ये अभिशाप तोड़ दिया है और हमारा पैतृक घर शादी के जश्नों में डूबा है। तीन हफ्तों में दो शादियां, आज करण की हल्दी से शुरुआत।

Smita Sharma