तुम जिस स्कूल में पढ़ते हो, मैं वहां की प्रिंसिपल हूं, जानिए कंगना रनौत ने क्यों कही ये बात

2/23/2021 2:31:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। 'पंगा गर्ल' आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती है कि वो सुर्खियां बन ही जाता है। हालांकि कंगना को अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज की वजह से कई बार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। लेकिन कंगना इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती। हाल ही में कंगना ने अपने पुराना वीडियो के जरिए बॉलीवुड गैंग पर निशाना साधा है।

खास बात ये है कि बी-टाउन पर निशाना साधते हुए कंगना ने खुध को प्रिंसिपल भी बताया है। दरअसल, कंगना का ये वीडियो आमिर खान के चैट शो 'सत्यमेव जयते' का है। इस शो में कंगना के अलावा दीपिका पादुकोण और और परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रहीं है। वीडियो में बॉलीवुड में महिलाओं को दर्शाने के तरीके पर अपनी राय रखतीं नजर आ रहीं है। कंगना कहती हैं-सिनेमा समाज का आईना होता है जिस तरह से फिल्मों में महिलाओं के चरित्र को दिखाया जाता है वो बेहद गलत है।

महिलाओं को कभी तंदूरी चिकन तो कभी कोई एक्टर उनके दुपट्टे को मुंह में दबाए दिखाई देता है। ज्यादातर फिल्मों में मेल एक्टर फीमेल एक्ट्रेस को टीज करता है, जो वाकई बेहद शर्मनाक हैं। इसके साथ ही कंगना ने शेक्सपियर का उदाहरण भी दिया।

कंगना के इस बयान के बाद आमिर ने दीपिका से भी इस पर बात की। दीपिका ने कहा  इससे पहले उन्होंने कभी इस मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन अब आगे वो इस बात का जरूर खयाल रखेंगी। कंगना ने इसी वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'ये देखिए, कई साल पहले बीस के दशक के शुरुआत से मैं बॉलीवुड को फेमिनिज्म की शिक्षा दे रही हूं।  सभी आने वाली लिबरू नारीवादियों सुनो, तुम जिस स्कूल में पढ़ते हो, हम वहां के प्रिंसिपल रह चुके हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म की हैं। इस फिल्म में वह एक जासूस का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना  'तेजस' और 'थलाइवी' में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma