ट्विटर पर ट्रेंड किया #Boycott_Kangana, एक्ट्रेस ने दिया मूंहतोड़ जवाब, लिखा ''चूहों वापस बिल में चले जाओ''

8/25/2020 1:46:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस कभी अपने बयानों तो कभी अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है कि कंगना को अपनी बयानबाजी को लेकर ट्रोल होना पड़ जाता है, लेकिन एक्ट्रेस ट्रोलर्स की रता भी प्रवाह नहीं करती और मूंहतोड़ जवाब देती है। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। 


दरअसल हाल ही में ट्विटर पर कंगना को लेकर हैशटैग #Boycott_Kangana ट्रेंड करने लगा। जिसके बाद कंगना बेबाकी से सबके सामने आई और ट्रोलर्स को इसका करारा जवाब दे डाला। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीम शेयर किया, जिसमें उन्होंने करण जौहर, वरुण धवन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को 'वायरस' बताया और साथ ही खुद को 'सैनिटाइजर' बताया।


ये मीम शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ''चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा. फिल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं. #Boycott_Kangana ट्रेंड से मुझे डर नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो।''


बता दें कंगन सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर इन स्टार्स (करण जौहर, वरुण धवन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर) पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। साथ ही कंगना आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट को लेकर भी बड़ी बाते कह चुकी हैं। कंगना का कहना था कि इन लोगों ने सुशांत को मानसिक रूप से तोड़कर आत्महत्या के लिए मजबूर किया। 

suman prajapati