पासपोर्ट रिन्यूअल मामले में कंगना को HC से नहीं मिली कोई राहत, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- जब आमिर ने बीजेपी के खिलाफ बोला था तो किसी ने उनका..

6/16/2021 5:49:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी विषय को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिन रीजनल पासपोर्ट ऑफिस द्वारा पासपोर्ट रिन्यू करने से मना करने पर एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन एक्ट्रेस को हाईकोर्ट से भी इस मामले में कोई राहत नहीं मिली। इस पर धाकड़ गर्ल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली है।

 

हाईकोर्ट की तरफ से झटका मिलने के बाद एक्ट्रेस ने अपने मामले में सुपरस्टार आमिर खान का नाम भी घसीट लिया है। कंगना ने कूप ऐप पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'महाविनाशकारी सरकार ने फिर से मुझे परेशान करना शुरू कर दिया है। मेरे पासपोर्ट रिन्यूअल की अपील को रिजेक्ट कर दिया गया है। क्योंकि एक टपोरी-रोडसाइड रोमियो ने मेरे खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कराया है।'

 


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 'कोर्ट ने पासपोर्ट वाली मेरी अपील को रिजेक्ट कर दिया और इसकी वजह बताई कि मेरी अपील अस्पष्ट है।'

 


वहीं इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'ध्यान दे जब आमिर खान ने बीजेपी के खिलाफ बोला और असहिष्णुता को लेकर बयान दिया। तब किसी ने उनकी फिल्मों की शूटिंग नहीं रोकी। न ही उनका पासपोर्ट रोका गया।' आखिर में कंगना लिखती हैं सिर्फ कह रही हूं।

पासपोर्ट रिन्यू करने से क्यों किया इंकार

दरअसल, बीते दिनों कंगना द्वारा आपत्तिजनक ट्वीट के चलते उन पर देशद्रोह का मामला चल रहा है। इस मामले में कंगना की बहन रंगोली भी आरोपी है। इस मामले को आधार बनाते हुए उनका पासपोर्ट रिन्यू करने से इनकार किया है। जिसके बाद कंगना को बॉम्बे हाईकोर्ट से मदद मांगी, लेकिन उन्हें वहां से भी कोई मदद नहीं मिली।


बता दें, कंगना का पासपोर्ट सितंबर 2021 में एक्सपायर होने वाला है, ऐसे में एक्ट्रेस जल्द से जल्द अपना पासपोर्ट रिन्यू कराना है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' है। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है। इसके अलावा उनके पास 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी दो फिल्में और हैं।
 
 

 

  

 

 

Content Writer

suman prajapati