'थलाइवी' के लिए मोटी हो गई थी कंगना,अब दो महीनो में करेंगी 20 किलो वजन कम

3/5/2020 12:56:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म दो हिस्सो में बनाई जा रही है। इसका पहला पार्ट इस साल स्क्रीन पर नजर आएगा। फिल्म के लिए कंगना खूब मेहनत कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना जयललिता का लुक पाने के लिए अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था।

PunjabKesari
अब एक्ट्रेस फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए अपना वेट कम करने में लगी हुईं हैं। रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस दो महीने में 20 किलो कम करेंगी। जिसका  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। वीडियो में कंगना अपने ट्रेनर योगेश के साथ नजर आ रही हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨ ISSA TRANSFORMATION GOAL✨ #KanganaRanaut has 2 months in hand and 20 tough kilos to lose for her fierce character in #Dhaakad!! Here's to her ambitious, goal oriented, and perfectionist spirit. ❤

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Mar 4, 2020 at 6:21am PST

कंगना योगेश का परिचय कराते हुए कहती हैं कि मैंने फिल्म 'थलाइवी' के लिए 10 केजी वेट गेन किया था और मुझे लगता है कि मैं अभी 52 केजी की हूं। लेकिन जब कंगना तक वेटिंग मशीन पर अपना वेट देखती हैं तो उनका वेट 73 रहता है वह काफी शॉक्ड हो जाती हैं और योगेश कहती हैं कि क्या मैं दोबारा फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए अपना वेट कम कर पाउंगी। इस पर योगेश कहते हैं कि हां आप जरूर ऐसा कर लेंगी।  

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News