उदयपुर पहुंची कंगना ने किए ''श्रीनाथ जी'' के दर्शन, जयपुरी डिज़ाइन के रेड सलवार सूट में लाजवाब दिखीं एक्ट्रेस

4/2/2021 4:31:45 PM

बॉलवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की शूटिंग के चलते राजस्थान पहुंची हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वहां के उदयपुर में श्रीनाथ जी के दर्शन करने पहुंची। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कंगना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही तुफान की तरह वायरल हो रही हैं और फैंस इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 


इन तस्वीरों में कंगना रेड कलर के जयपुरी डिज़ाइन के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर का दुपट्टा कैरी किया है। लाल सुरख लिपस्टिक, माथे पर टीका और सिर पर दुपट्टा ओढ़े एक्ट्रेस का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है।


तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- 'श्रीनाथ जी से मिली, मैं कृष्ण चेतना से प्यार करती हूं लेकिन इस अनुभव के करीब कभी कुछ नहीं आया, क्योंकि मैं इस भारी होने से पहले खड़ी थी आंसू नहीं रुकेंगे और मैं कभी नहीं छोड़ना चाहती थी। एक पल के लिए यह था, यह सब, आगे कुछ भी नहीं, अभी भी हिलते हुए, जय श्री कृष्ण।'

बता दें कि इससे पहले कंगना ने दो तस्वीरें शेयर कर अपने उदयपुर आने की जानकारी भी दी थी। उन तस्वीरों में कंगना व्हाइट और गोल्डन बॉर्डर साड़ी में नजर आई थीं।  


काम की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' की शूटिंग कर रही हैं। जिसके लिए वह खूब मेहनत कर रही हैं। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म 23 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 

Content Writer

suman prajapati