ट्विवटर पर हर दिन 40-50 हजार कम हो रहे हैं कंगना के फॉलोअर्स, एक्ट्रेस बोलीं- ''मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत''

9/1/2020 11:00:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड  क्वीन यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। वह कई मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रखने के लिए जानी जाती हैं। कंगना ने कुछ दिन पहले ही फैंस को बताया था कि उन्होंने अपना ट्विटर हैंडल खुद संभालना शुरू कर दिया है। कंगना ने इस बात की जानकारी फैंस को एक वीडियो शेयर कर दी थी। वहीं जब से कंगना रनौत अपना ट्विटर हैंडल संभाला है तब से उनके फॉलोवर्स की संख्या हर दिन कम होती जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में खुलकर बोलने वाली कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स कम होने की चिंता जाहिर की है। इतना ही नहीं उनके एक फैन ने भी कगंना को ट्वीट पर बताया है कि उनके फॉलोवर्स हर दिन कम हो रहे हैं।

 

कंगना ने एक फैन ने लिखा- 'मैं आपके फॉलोवर्स की संख्या में गिरावट देखी है।' वहीं फैन की पोस्ट के जवाब में कंगना रनौत ने लिखा- 'मैं मानती हूं कि मैं हर दिन 40-50 हजार फॉलोवर्स की संख्या कम होते हुए नोटिस करती हूं। मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत नई हूं, लेकिन यह कैसे काम करता है? ऐसा क्यों हो रहा है कोई आइडिया है?' इसके साथ ही कंगना ने अपने इस ट्वीट में ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया है।

आपको बता दें कि कंगना लगातार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपनी राय रख रही हैं। वह इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर और मीडिया के जरिए अक्सर बेबाकी से बयान देती रहती हैं।

Smita Sharma