ट्विवटर पर हर दिन 40-50 हजार कम हो रहे हैं कंगना के फॉलोअर्स, एक्ट्रेस बोलीं- ''मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत''

9/1/2020 11:00:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड  क्वीन यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। वह कई मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रखने के लिए जानी जाती हैं। कंगना ने कुछ दिन पहले ही फैंस को बताया था कि उन्होंने अपना ट्विटर हैंडल खुद संभालना शुरू कर दिया है। कंगना ने इस बात की जानकारी फैंस को एक वीडियो शेयर कर दी थी। वहीं जब से कंगना रनौत अपना ट्विटर हैंडल संभाला है तब से उनके फॉलोवर्स की संख्या हर दिन कम होती जा रही है।

PunjabKesari

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में खुलकर बोलने वाली कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स कम होने की चिंता जाहिर की है। इतना ही नहीं उनके एक फैन ने भी कगंना को ट्वीट पर बताया है कि उनके फॉलोवर्स हर दिन कम हो रहे हैं।

PunjabKesari

 

कंगना ने एक फैन ने लिखा- 'मैं आपके फॉलोवर्स की संख्या में गिरावट देखी है।' वहीं फैन की पोस्ट के जवाब में कंगना रनौत ने लिखा- 'मैं मानती हूं कि मैं हर दिन 40-50 हजार फॉलोवर्स की संख्या कम होते हुए नोटिस करती हूं। मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत नई हूं, लेकिन यह कैसे काम करता है? ऐसा क्यों हो रहा है कोई आइडिया है?' इसके साथ ही कंगना ने अपने इस ट्वीट में ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि कंगना लगातार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपनी राय रख रही हैं। वह इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर और मीडिया के जरिए अक्सर बेबाकी से बयान देती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News