कंगना के बदले तेवर,बोलीं-''मेरे सिख भाइयों आप देश की जान और शान हो,बात करो तो जोड़ने की तोड़ने की नहीं''

2/7/2021 9:41:06 AM

मुंबई: धाकड़ गर्ल यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत लंबे समय से ही किसान आंदोलन के विरोध में हैं। वह आए दिन इस आंदोलन को लेकर कई विवादित ट्वीट करती हैं। इन्हीं विवादित ट्वीट के चलते वह कई ब्रैंड्स से अपने हाथ भी धो चुकी हैं। इसी बीच  उन्होंने एक बार फिर इस आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया जो काफी हैरान कर देने वाला है। इस ट्वीट को देखने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि किसान आंदोलन को लेकर अब कंगन के तेवर थोड़े बदल रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देश के सिख भाई कह रहे हैं-जो लोग किसान कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं वह गलत कर रहे हैं। मैं किसान के लीडर से यह अपील करना चाहता हूं कि है जो असल में किसान है, उसे बिल की कॉपी दे दी जाए  ताकि असली किसान अंधेरे में ना रहे।

 

 

इस वीडियो को शेयर कर कंगना ने लिखा- 'मेरा सभी राष्ट्रवादी सिख मित्रों से निवेदन है कि आप सभी लोग भारत की जान और शान हैं, कुछ मुट्ठी भर आतंकवादियों को इस गौरवशाली समुदाय की छवि को खराब ना करने दें। राजपूतों की तरह ही सिख भी हिंदू योद्धा हैं। बात करो तो जोड़ने की तोड़ने की नहीं दोस्तों।' कंगना के इस ट्वीट को लोग रिट्वीट कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News