मुंह तक लाई पेस्ट्री और फिर...कंगना की ओछी हरकत देख भड़के यूजर्स,बोले-''ये कौन सी तमीज''

1/8/2022 10:50:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के कारण  सुर्खियों में रहती हैं। वह कई बार अपने बयानों के चलते विवादों में आ जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना खबरों में आ गईं हालांकि इस बार वह अपने बयान या फिल्म की वजह से नहीं बल्कि एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं।

सामने आईं इस वीडियो में कंगना ने एक ऐसी ओछी हरकत कर दी कि लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। दरअसल, वायरल हुए इस वीडियो में कंगना एक ट्रे से पेस्ट्री उठाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने पेस्ट्री को न सिर्फ उठाया बल्कि अपने मुंह के पास तक ले गईं और खाने के लिए मुंह भी खोला लेकिन फिर पोज देकर उन्होंने उस पेस्ट्ररी को ट्रे में रख दिया। कोरोना के बढ़ते कहर के बीच कंगना कू ये हरकत लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आईं और उन्होंने पंगा गर्ल की क्लास लगा दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

एक यूजर ने लिखा- 'ये कोरोना के जंतू वाला केक... इनके छोड़ने के बाद कौन खाया वो भी दिखा देते।' एक ने लिखा-'ओह नो… ये क्या था, खा ही लेतीं।' एक अन्य ने लिखा- 'शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी।अब कोई और इसे खाएगा।'

एक यूजर ने लिखा- 'ये नया वीडियो हो या पुराना, लेकिन अगर मुंह तक ले गई थी तो खा लेती… ये कौन सी तमीज है।' हालांकि कंगना के फैंस इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही धाकड़, तेजस और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा', 'इमरजेंसी', और 'द अवतार: सीता'। वह अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत डार्क कॉमेडी 'टीकू वेड्स शेरू' का भी निर्माण कर रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma