मुंह तक लाई पेस्ट्री और फिर...कंगना की ओछी हरकत देख भड़के यूजर्स,बोले-''ये कौन सी तमीज''

1/8/2022 10:50:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के कारण  सुर्खियों में रहती हैं। वह कई बार अपने बयानों के चलते विवादों में आ जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना खबरों में आ गईं हालांकि इस बार वह अपने बयान या फिल्म की वजह से नहीं बल्कि एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं।

PunjabKesari

सामने आईं इस वीडियो में कंगना ने एक ऐसी ओछी हरकत कर दी कि लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। दरअसल, वायरल हुए इस वीडियो में कंगना एक ट्रे से पेस्ट्री उठाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने पेस्ट्री को न सिर्फ उठाया बल्कि अपने मुंह के पास तक ले गईं और खाने के लिए मुंह भी खोला लेकिन फिर पोज देकर उन्होंने उस पेस्ट्ररी को ट्रे में रख दिया। कोरोना के बढ़ते कहर के बीच कंगना कू ये हरकत लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आईं और उन्होंने पंगा गर्ल की क्लास लगा दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

एक यूजर ने लिखा- 'ये कोरोना के जंतू वाला केक... इनके छोड़ने के बाद कौन खाया वो भी दिखा देते।' एक ने लिखा-'ओह नो… ये क्या था, खा ही लेतीं।' एक अन्य ने लिखा- 'शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी।अब कोई और इसे खाएगा।'

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'ये नया वीडियो हो या पुराना, लेकिन अगर मुंह तक ले गई थी तो खा लेती… ये कौन सी तमीज है।' हालांकि कंगना के फैंस इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही धाकड़, तेजस और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा', 'इमरजेंसी', और 'द अवतार: सीता'। वह अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत डार्क कॉमेडी 'टीकू वेड्स शेरू' का भी निर्माण कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News