निकिता मर्डर केसः कंगना ने क्राइम सीरीज बनाने को लेकर फरहान अख्तर पर कसा तंज, बोलीं- आप ने इन मौतों में प्रमुख भूमिका निभाई

3/25/2021 11:06:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर रिलीज के बाद से खूब लाइमलाइट में हैं। इसी बीच वह अपने एक बेबाक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, बीते दिन कोर्ट ने निकिता तोमर की हत्या के मामले में अपना फैसला सुनाया ,जिनमें से तौसीफ और रेहान को कोर्ट ने दोषी करार दिया है। इसी मामले में कंगना ने क्राइम थ्रिलर फिल्म बनाने को लेकर फरहान अख़्तर पर तंज कसा है। अब उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- इन लड़कों के पास अपराध या हिंसा का कोई रिकॉर्ड नहीं था, मुख्य हत्यारे ने पुलिस के सामने कबूल किया कि वेब सीरीज मिर्जापुर में हुई एक लड़की की हत्या उसकी प्रेरणा थी, जिसने उस लड़के को ठुकरा दिया था । प्रिय फरहान अख्तर आशा है कि आप जानते हैं कि कला के गंभीर परिणाम हैं, आप सभी ने इन सभी मौतों में एक प्रमुख भूमिका निभाई है। अब कंगना का ये ट्वीट तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। 

 

बता दें कि 26 अक्टूबर 2020 को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर की कॉलेज के बाहर तौसीफ नाम के एक लड़के ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी तौसीफ मिर्जापुर 2 वेब सीरीज के किरदार मुन्ना से बहुत प्रभावित था और इसीलिए जब निकिता ने उसके साथ जाने से मना किया तो उसने गोली मार दी। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी फिल्म 'धाकड़' भी इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News