तापसी पन्नू के लेटेस्ट फोटोशूट पर कंगना ने ली चुटकी, बोलीं- इन्होंने पूरी जिंदगी मुझे ही कॉपी करना है

1/10/2021 1:48:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच सोशल मीडिया पर अक्सर भिडंत होती रहती है। दोनों एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर एक दूसरे से भिड़ जाती हैं और फिर एक दूसरे पर वार-प्रतिहार करती नजर आती हैं। बीते दिनों तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर कर्ली हेयर्स ने कई तस्वीरें शेयर कीं। उनकी फोटोज देखने के बाद एक फैन ने दावा कि तापसी ने कंगना का फोटोशूट कॉपी किया है। तापसी की ये तस्वीरें वायरल होते ही धाकड़ गर्ल ने भी मजाक-मजाक में उनकी खिंचाई कर दी।


दरअसल, तापसी की कर्ली हेयर्स में अलग-अलग पोज की तस्वीरें देख एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, और ये तापसी ने कंगना को 1000वीं बार कॉपी कर लिया है। इसके साथ ही ट्वीट के साथ दो फोटो शेयर की हैं। दोनों ही तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेसेस का एक जैसा लुक देखने को मिल रहा है।


वहीं जब कंगना की इस पर नजर पड़ी तो वो भी चुटकी लेने में पीछे नहीं हटीं।

 

'धाकड़ गर्ल' ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं तो इंप्रेस रह गई हूं। ये मेरी बहुत बड़ी फैन हैं जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी सिर्फ मुझे कॉपी करने में निकाल दी। वैसे भी जिस अंदाज में मैंने पॉप कल्चर को आगे बढ़ाया है, वैसे तो शायद ही किसी ने बढ़ाया होगा। मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मुझे ही कॉपी किया जाता है।


कंगना का तापसी को लेकर ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 
 
 

suman prajapati