ड्रग केस में फंसे शाहरुख के बेटे का ऋतिक ने किया सपोर्ट तो बिफरीं कंगना, बोलीं- ''अब आर्यन के बचाव में आ रहे हैं माफिया पप्पू''

10/7/2021 4:30:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड स्टार्स का फुल सपोर्ट मिल रहा है। इसी बीच सबसे अलग राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आर्यन को सहानुभूति जताने वाले लोगों पर तंज कसा है। एक्ट्रेस ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

कंगना ने सपोर्ट करने वाले लोगों पर टिप्पणी करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- अब सारे माफ़िया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं। हम सब गलती करते हैं, लेकिन हमें उसका महिमामंडन नहीं करना चाहिए। मुझे यक़ीन है कि इससे उसे (आर्यन) को एक नज़रिया मिलेगा और अपने कामों के परिणाम का पता चलेगा। उम्मीद है कि इससे उसे इनवॉल्व होने में मदद मिलेगी और एक बड़ा और बेहतर इंसान निकलेगा। यह ठीक नहीं है कि लोग जब नाजुक वक़्त में होते हैं तो उनके बारे में गॉसिप की जाए। लेकिन उन्हें यह एहसास करवाना कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया, आपराधिक है। 

 

बता दें, कंगना की यह प्रतिक्रिया ऋतिक रोशन का आर्यन के लिए किए गए पोस्ट के बाद आई है। ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर आर्यन ख़ान के लिए मोटिवेशनल लेटर लिखा है, जिसमें वो शाहरुख खान के बेटे का सपोर्ट करते नजर आए हैं।

 

 

 

Content Writer

suman prajapati