कंगना ने फिर साधा स्वरा, तापसी और आलिया भट्ट पर निशाना, बोलीं ''मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो...''

2/26/2021 5:29:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रणौत और स्वरा भास्कर की फिल्म तनु वेड्स मनु ने बीते गुरुवार को 10 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर कंगना ने ट्वीट कर इस बात की खुशी जताई थी और श्रीदेवी के बाद खुद को कॉमेडी करने वाली इकलौती एक्ट्रेस बताया था। लेकिन कुछ वेबसाइट ने इस दिन पर फिल्म को लेकर कंगना को टैग नहीं किया, बल्कि स्वरा भास्कर के नाम का जिक्र किया। जिस पर धाकड़ गर्ल भड़क गईं और ट्वीट कर उन्होंने अपनी भड़ास निकाल डाली। 
 PunjabKesari


कंगना की एक फैन ने ट्वीट कर उन वेबसाइट पर निशाना साधा, जिसे एक्ट्रेस ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि 'मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो, रोज दुहाइयां देते हैं, काश स्वरा कंगना होती या काश आलिया कंगना होती या फिर तापसी ही कंगना होती, काश कंगना को ही कंगना से छीन लेते तो शायद वो हमारी होती, अजीब मोहब्बत है यार।'


बता दें, फिल्म तनु वेड्स मनु में स्वरा भास्कर और कंगना रनौत एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स के तौर पर नजर आईं थी। लेकिन ट्विटर पर दोनों की अक्सर बहस होती रहती है। वहीं कंगना कई बार तापसी पन्नू से भी भिड़ चुकी हैं। इतना ही नहीं, वे आलिया भट्ट पर भी नेपोटिज्म को लेकर निशाना साधती हैं।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। बीते दिन फिल्म का टीजर रिलीज हुई था। इसके अलावा इन दिनों वे अपनी धाकड़ और तेजस की शूटिंग कर रही हैं।  


Content Writer

suman prajapati


Recommended News