''कर्म फल का भुगतान करना पड़ता है'' कनाडा में ट्रक ड्राइवर्स के प्रदर्शन के बीच कंगना ने PM ट्रूडो पर साधा निशाना, कहा- अब देश में गुप्त स्थानों पर छुप रहे

2/1/2022 11:01:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने काम से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो पर निशाना साधा है। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर आते ही खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

  


दरअसल, कंगना ने कनाडा में चल रहे ट्रक ड्राइवर्स के विरोध प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कनाडा पीएम पर तंज कसा है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- कनाडाई पीएम ट्रूडो भारतीय प्रदर्शनकारियों को प्रोत्साहित कर रहे थे और अब अपने देश में गुप्त स्थान पर छुप रहे हैं क्योंकि प्रदर्शनकारी लोग उनकी सुरक्षा के लिए खतरा है। हां...कर्म के फल का भुगतान करना पड़ता है। 

PunjabKesari


दरअसल 2020 में भारत सरकार का विरोध कर रहे किसानों का जस्टिन ट्रूडो ने समर्थन किया था, जिस पर कंगना का ये बयान सामने आया है।  

PunjabKesari


उन्होंने किसान के विरोध प्रदर्शन का समर्थन देते हुए कहा था- अगर मैं किसानों के विरोध के बारे में भारत से आने वाली खबरों पर अपनी बात नहीं रखता हूं तो मुझे खेद होगा। स्थिति चिंताजनक है, हम परिवारों और दोस्तों के लिए चिंतित हैं। हम जानते हैं कि आपमें से कई लोगों के लिए ये रियलिटी है। मैं आपको याद दिला दूं कि शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों के अधिकारों की रक्षा के लिए कनाडा हमेशा खड़ा रहेगा। हम बातचीत में यकीन रखते है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News