बापू महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने नाथूराम गोडसे के समर्थन में ट्वीट, लिखा '' हमारी किताबें बेकार हैं''

1/31/2021 11:40:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 30 जनवरी यानि बीते शनिवार राष्ट्रीय पिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि थी। उनके शहीदी दिवस पर देश को लोगों ने अलग-अलग अंदाज में उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी। वहीं विवादों के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर हत्यारे नाथूराम गोडसे पर ट्वीट किया है। जो कि अब खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाथूराम गोडसे की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हर कहानी के 3 पहलू होते हैं, एक आपका, एक मेरा और एक सच... अच्छी कहानी कहने वाला न तो तो बंधा होता है और न ही कुछ छिपाता है....और इसीलिए हमारी किताबें बेकार है...पूरी तरह दिखावा करने वाली।'


कंगना के इस ट्वीट से साफ होता है कि उन्होंने इसमें महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का समर्थन किया है और उन्होंने ट्वीट में कहीं न कहीं गलत इतिहास पढ़ाए जाने की बात भी की है। कंगना के इस ट्वीट के बाद एक ओर जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बड़ी संख्या में उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।  

PunjabKesari


काम की बात करें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' है, जिसमें वो जयललिता का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' की भी शूटिंग कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News